Sunday, May 5, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सांसद व विधायक ने बंधाया ढांढस

सांसद व विधायक ने बंधाया ढांढस

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। सांसद राजेश कुमार दिवाकर व सिकन्द्राराऊ विधायक वीरेन्द्र सिंह राणा ने सिकन्द्राराऊ विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर विगत दिनों विभिन्न दुर्घटनाओं में मृत लोगों के परिवारीजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना प्रदान की तथा सरकार द्वारा पूर्ण सहायता दिलाये जाने का आश्वासन दिया।
जनप्रतिनिधियों ने सिकन्द्राराऊ के ग्राम रजापुर में हाईटेंशन तार की चपेट में आकर मृत हुये प्रमोद कुमार पुत्र किशन स्वरूप तथा भगवान सिंह पुत्र बनवारीलाल के परिजनों से मुलाकात की तथा उन्हें सरकार द्वारा सहायता प्रदान कराये जाने का आश्वासन दिया एवं विद्युत विभाग के किसी अधिकारी के मौक पर ना पहुॅचने की शिकायत ग्रामीणों द्वारा सांसद से की गई, जिस पर सांसद ने अधीक्षण अभियन्ता से फोन पर बात कर शीघ्र ही किसी अधिकारी को भेजने तथा विभागीय कार्यवाही कर मृतकों तथा दुर्घटना में घायलों को मुआवजा दिलाये जाने हेतु निदेर्शित किया। विधायक वीरेन्द्र सिंह राणा ने लेखपाल के मौके पर न पहुॅचने की शिकायत पर तहसीलदार से वार्ता कर लेखपाल से 2 दिन में कार्यवाही पूर्ण कराने हेतु निर्देशित किया।
सांसद व विधायक अल्पसंख्यक मोर्चा की जिलाध्यक्ष रूबिया खान के चाचा मुहम्मद यूनिस के निधन एवं भानू शर्मा पूर्व सभासद के भाई सत्यप्रकाश शर्मा के निधन पर विजय भारत कुलश्रेष्ठ की पौत्री कु. सृष्टि के निधन पर उनके परिवारीजनों से मुलाकात की तथा शोक व्यक्त किया। शोक व्यक्त करने वालों में टर्मेश सिंह एड. पूर्व जिला मंत्री भाजपा, जिलामंत्री नैना बघेल, ऐंहन मण्डल अध्यक्ष ओजवीर सिंह राना, सिकन्द्राराऊ नगर अध्यक्ष उपेन्द्र वार्ष्णेय, नगर मंत्री सुनील शर्मा, पंकज गुप्ता, कमल नयन, विपिन शर्मा, तरून शर्मा, अंकित गौड़, अरविन्द दिवाकर, नेहनू पण्डित, इशरार अहमद आदि थे।