Friday, April 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पुरदिलनगर में दो पक्षों में संघर्षः 4 घायल

पुरदिलनगर में दो पक्षों में संघर्षः 4 घायल

सिकन्द्राराऊ/हाथरस, जन सामना ब्यूरो। कोतवाली क्षेत्र के कस्बा पुरदिलनगर में आज दो पशु व्यापारियों पक्षों में जमकर संघर्ष हो गया और लाठी, डण्डा, सरिया व पथराव होने से अफरा तफरी मच गई तथा दोनों पक्षों के चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये और दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करायी है।
बताया जाता है उक्त दोनों पक्षों में कल सिकन्द्राराऊ पशु पैंठ में पशु खरीदने को लेकर विवाद हो गया था और मारपीट भी हो गई थी तथा मामले को शांत करा दिया गया था लेकिन आज कैलोरा पशु पैंठ में जाने के दौरान आज दोनों पक्षों में फिर से विवाद हो गया और यह विवाद संघर्ष में बदल गया। दोनों पक्षों में जमकर लाठी, डण्डा व सरिया चलने के साथ पथराव भी हो गया और दोनों पक्षों के चार लोग घायल हो गये। घटना की सूचना पाकर कोतवाली पुलिस पहुंच गई और झगडे को शांत कराया।
कोतवाली में दोनों पक्षों ने अपनी-अपनी रिपोर्ट दर्ज करायी है जिसमें एक पक्ष से आशिफ पुत्र एहसान निवासी मौहल्ला गड्ढा ने अपनी रिपोर्ट में बौबी, चाहत, बारिश, चंदा, दानिश, अलाउद्दीन, बारिश, फिरोज, शकीला, बारिश, राशिद, शाहिद, बाबू, किन्ना, नसरूद्दीन, छोटे, कल्लू, उम्मेद व कमल हसन समस्त निवासी सोरों गेट को तो दूसरे पक्ष से काले पुत्र निजामुद्दीन ने एहसान, आसिफ, अरमान, एजाद, अजीज, भूरा, सोनिमा, शादाब, इकबाल व जुनैद को नामजद किया गया है।