Tuesday, May 14, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » अकबरपुर में प्रथम ओपन नेशनल कराटे डू चैम्पियनशिप का कल उद्घाटन

अकबरपुर में प्रथम ओपन नेशनल कराटे डू चैम्पियनशिप का कल उद्घाटन

जनपद में पहली बार राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता आयोजित होगी-रजत गुप्ता
अकबरपुर/कानपुर देहात, जन सामना ब्यूरो। आज अकबरपुर में स्पोर्ट्स स्टेडियम में प्रथम ओपन नेशनल कराटे डू चैम्पियनशिप के बारे में प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया।
जिसमें चैम्पियनशिप के आयोजक शकील खान ने अवगत कराया कराया कि इस चैम्पियनशिप में दस राज्यों की टीमें प्रतिभाग करेगी तथा इस प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए भारतीय कराटे फेडरेशन से लगभग बीस आफिशयल्स आ रहें तथा टीमों के रहने खाने आदि की सभी तरह की व्यवस्था पूर्ण कर ली गयी है। जनपद में पहली बार राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता आयोजित हो रही है।
इस बारे में जिला क्रीडा अधिकारी प्रदीप चौहान ने अवगत कराया की इस प्रतियोगिता में खेल विभाग का पूर्ण सहयोग रहेगा तथा जनपद के खिलाड़ियों के लिए एक अच्छा मौका है जिसे जनपद के कराटे खेल के खिलाड़ी लाभान्वित होंगे।
रजत गुप्ता द्वारा अवगत कराया की विनर मार्शल आर्ट एकेडमी द्वारा यह एक सराहनीय कदम है इसे जनपद की प्रतिभाएं राष्ट्रीय स्तर पर उभर कर सामने आएंगी। इस प्रतियोगिता में हर सम्भव पूर्ण सहयोग प्रदान किया जाएगा। इस राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के आयोजन से जिले के युवाओं और बच्चों में खेल के प्रति रुझान पैदा होगा।
आयोजन सचिव ने बताया कि इस प्रतियोगिता का उद्घाटन कल 11ः00 बजे जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा संयुक्त रूप से किया जाएगा। इस प्रतियोगिता में आकर्षित पुरस्कार खिलाड़ियों को प्रदान किए जाएंगे। इस मौके पर जूडो प्रशिक्षक राजेश भरद्वाज, एसएस अकेडमी के संचालक शिवम, संजय कुमार, मुद्दशिर काजमी, सत्येंद्र राव, मोहम्मद अरशद, नदीम अहमद, शिवम कश्यप आदि लोग मौजूद रहे।