Monday, April 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पुलिस कप्तान ने व्यापारियों के साथ की मीटिंग

पुलिस कप्तान ने व्यापारियों के साथ की मीटिंग

तालाब पर खड़ी नहीं होंगी टिर्रीःशीघ्र चलेगा अतिक्रमण हटाओ अभियान
हाथरस, नीरज चक्रपाणि। शहर में तालाब चैराहा पर ओवरब्रिज निर्माण को लेकर यातायात की समस्या उत्पन्न होने व व्यापारियों के साथ मिलकर अतिक्रमण अभियान चलाने व आपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने आदि को लेकर आज पुलिस कप्तान द्वारा व्यापारी नेताओं के साथ मीटिंग की गई और कई समस्याओं पर गम्भीरता से चर्चा की गई।
पुलिस कार्यालय पर आज व्यापारियों व व्यापारी नेताओं के साथ पुलिस कप्तान जयप्रकाश यादव ने शहर में ट्रेफिक की समस्या को लेकर मंथन किया और कहा कि ओवरब्रिज निर्माण को लेकर तालाब चैराहा पर कोई भी वाहन खडा नहीं होगा और ना ही टिर्री चालक अपनी टिर्री को खडा कर पायेंगे जिससे कि यातायात में बाधा उत्पन्न न हो। टिर्री तालाब चैराहा पर से सवारियों को उठाना या छोडना तो कर सकते हैं लेकिन खडे नहीं हो सकते हैं। उन्होंने व्यापारियों से चर्चा करते हुए कहा कि शीघ्र ही अतिक्रमण ग्रस्त बाजारों को चिन्हित कर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जायेगा।
बैठक में व्यापारियों ने पुलिस कप्तान के समक्ष दौना पत्तल व्यापारी जीवन सारस्वत पुत्र जीवन सारस्वत निवासी इगलास अड्डा के साथ कल तगादा कर लौटते समय तमंचे की नोंक पर बदमाशों द्वारा दो लाख तीन हजार रूपये की लूट की घटना पर तत्काल कडी कार्यवाही की मांग की तथा शीघ्र ही घटना के खुलासे की मांग की जिस पर पुलिस कप्तान ने व्यापारियों ने को आश्वस्त किया कि कार्यवाही जारी है और पुलिस टीमें लगी हुई हैं तथा शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जायेगा।
बैठक में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के प्रदेश मंत्री योगा पंडित, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य गोविन्द प्रसाद अग्रवाल, जिला महामंत्री कपिल अग्रवाल, उ.प्र. उद्योग व्यापार मण्डल के मण्डलाध्यक्ष राधेश्याम अग्रवाल,औद्योगिक आस्थान से देवेन्द्र मोहता, प्रदीप गोयल, पदम अग्रवाल के अलावा अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा व अन्य अधिकारी मौजूद थे।