Saturday, May 4, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » खाद्य विभाग की कार्रवाई से टूंडला एवं पचोखरा में हड़कंप

खाद्य विभाग की कार्रवाई से टूंडला एवं पचोखरा में हड़कंप

टूंडला से आईस्क्रीम तो पचोखरा से लिया दूध का सैंपल
टीम की कार्रवाई से दुकानदारों ने गिराए दुकानों के शटर
फिरोजाबाद, एस. के. चित्तौड़ी। गुरूवार को खाद्य विभाग की टीम ने टूंडला एवं पचोखरा क्षेत्र में छापामार कार्रवाई की। टीम की कार्रवाई से खाद्य सामग्री बेचने वाले दुकानदारों में हड़कंप मच गया। लोगों ने अपनी-अपनी दुकानों के शटर गिरा दिए। टीम ने टूंडला से आईस्क्रीम एवं पचोखरा से दूध का सैंपल लिया है। जिसे जांच हेतु प्रयोगशाला भेजा है।
खाद्य विभाग की टीम को मिलने वाली जानकारी पर टीम ने गुरूवार को टूंडला में कार्रवाई को अंजाम दिया। टीम में शामिल अधिकारियों ने सबसे पहले टूंडला में दस्तक दी। जिनके आगमन की सूचना मिलने पर अधिकांश दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानों के शटर गिरा दिए और घर भाग गए। टीम ने टूंडला से भारती आईस्क्रीम का सैंपल लिया। जिसको जांच के लिए प्रयोगशाला भेज दिया।
इसके बाद टीम पचोखरा क्षेत्र के गांव गढ़ी ठाकुर में पहुंची। यहां टीम ने प्रदीप कुमार पुत्र राधेश्याम की दूध की डेयरी पर छापामार कार्रवाई की। टीम ने डेयरी में दूध से भरा हुआ ड्रम देखा। जहां टीम ने दूध का सैंपल लिया। इसे भी टीम ने जांच के लिए प्रयोगशाला भिजवाया है। टीम की कार्रवाई से टूंडला एवं पचोखरा क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति बनी रही। सायं के समय ही अधिकांश खाद्य सामग्री की दुकानें खुलीं।