Wednesday, June 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पुत्री को बुलाने आये पिता व युवक से मारपीट

पुत्री को बुलाने आये पिता व युवक से मारपीट

फिरोजाबाद, एस. के. चित्तौड़ी। थाना लाइनपार के मौहल्ला रामनगर में पुत्री को बुलाने आये पिता और एक युवक की ससुरालियों ने जमकर पिटाई कर दी। जिससे वह घायल हो गये। घायलों का पुलिस ने मेड़ीकल परीक्षण कराया है।
जनपद आगरा के थाना ड़ौंकी क्षेत्र के गांव उन्ड़ोल निवासी मुरारी लाल की पुत्री रेखा की ससुराल रामनगर में है। उसकी छोटी पुत्री पूनम भी इसी परिवार में ब्याही है। मुरारी लाल का आरोप है कि ससुरालीजन दोनों बहिनों के साथ आये दिन मारपीट करते थे। सूचना मिलने पर वह रविवार की प्रातः धर्मेन्द्र पुत्र संतोष को साथ लेकर पुत्री को बुलाने आया था। आरोप है कि वह पुत्री को बुलाकर ले जा रहा था तभी पति व उसके भाईयों ने मिलकर धर्मेन्द्र व उसकी मारपीट कर दी। जिससे वह घायल हो गया। सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों का डाक्टरी परीक्षण जिला अस्पताल में कराया है।
दूसरी घटना भी इसी थाना क्षेत्र चौड़ी वाली गली की है। जिसमें दबंगों ने एक शिक्षक को मारपीट कर घायल कर दिया। रामनगर चैड़ी वाली गली निवासी निर्मल कुमार राष्ट्रीय श्रमिक विधालय में षिक्षक है। उनकी पुत्री के साथ पड़ोस का ही एक लड़का आये दिन छेड़छाड़ करता है। रविवार की प्रातः निर्मल कुमार ने इसका विरोध किया तो दबंग ने उनके साथ मारपीट कर दी। जिससे वह घायल हो गये।
तीसरी घटना थाना जसराना के गांव नगला मदना में हुई। जिमसें नत्थू सिंह पुत्र प्यारे लाल बाल्मीकि को दबंगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। झगडे़ की अन्य घटनाओं में प्रेमपाल पुत्र कुवरपाल शेखपुर रामगढ़, अवनीष पुत्र मुकेष मटसेना, लक्ष्मी नारायन पुत्र लालाराम आसफाबाद रसूलपुर, विकास पुत्र राजवीर सुजातगढ़ लाइनपार, फैजल पुत्र फहीम नगला कोठी रामगढ़ घायल हो गये।