Monday, May 6, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पेड़ पर लटके मिले प्रेमी जोड़े के शव

पेड़ पर लटके मिले प्रेमी जोड़े के शव

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। घर से लापता प्रेमी जोड़े का शव नीम के पेड़ पर लटके हुये मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी। घटना की सूचना के बाद थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारी प्रेमी जोड़े की आत्महत्या या हॉरर किलिंग मामले की जाँच में जुटे। पुलिस ने प्रेमी युगल के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
आपको बता दे हाथरस जिले के थाना कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के मोहल्ला गौसगंज से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। मोहल्ला गौसगंज स्थित जी.एस. इंटर कॉलेज के पास एक नीम के पेड़ पर घर से लापता प्रेमी जोड़े के शव फांसी के फंदे पर झूलते हुये मिले है। जानकारी के अनुसार मोहल्ला गौसगंज के रहने वाले अलग-अलग समुदाय के मोनू और जेबा का एक दूसरे से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 26 जून दिन बुधवार की शाम से दोनों अचानक से लापता हो गए थे। परिजनों ने दोनों को काफी तलाशा लेकिन दोनों का कही कोई सुराग नहीं लगा।
आज 27 जून दिन गुरुवार को घर से लापता मोनू और जेबा के शव ग्रामीणों को गांव बाहर जी.एस. इंटर कॉलेज के पास एक नीम के पेड़ के फंदे पर झूलते हुये मिले। दोनों के शव इस प्रकार पेड़ पर लटके मिलने से उनकी हत्या की आशंका भी जताई जा रही है। पुलिस ने दोनों के शव बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिय है और मामले की जाँच पड़ताल शुरू कर दी है। मामला हॉरर किलिंग का होने की संभावना पर एसपी का कहना है कि पूरे मामले की जाँच कराई जा रही है। जाँच के बाद ही इस बारे में कुछ कहना संभव होगा।