Monday, May 6, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » वैष्णों देवी दर्शन को गये कैटर्स के घर से साढ़े 4 लाख चोरी

वैष्णों देवी दर्शन को गये कैटर्स के घर से साढ़े 4 लाख चोरी

आरोपियों की गिरफ्तारी को कोतवाली प्रभारी से मिले पीड़ित
हाथरस, नीरज चक्रपाणि। शहर के एक कैटर्स के यहां पर काम करने वाले ही नामजद युवक उसके घर में से साढे 4 लाख रूपये की नगदी को चोरी कर ले गये और घटना की खबर से भारी खलबली मच गई है तथा घटना की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है वहीं आज घटना के शीघ्र खुलासे व आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु भाजपा शहराध्यक्ष के नेतृत्व में पीडित लोग कोतवाली प्रभारी से मिले और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।
घटना की कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए अनिल कैटर्स के संचालक अनिल पुत्र लेखराज निवासी सीयल खेडा चमन तकिया के पास ने कहा है कि वह गत 19 जून को अपने पूरे परिवार सहित माता वैष्णो देवी के दर्शनों के लिए गया था और गत 19 जुलाई को दर्शन कर लौटा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि घर के अन्दर जब उसने बक्से खुले पडे देखे तो बक्से में रखे 4 लाख 50 हजार रूपये उसे गायब मिले तथा जानकारी करने पर उसे मौहल्ले के लोगों ने बताया कि 10 जुलाई की रात को 2 बजे जब वह लोग काम कर वापस आ रहे थे तो उसके घर में से नामजद तीन लोग निकल रहे थे और उक्त लोग घर में रखे लाखों रूपयों को चोरी कर ले गये।
रिपोर्ट में रोहन पुत्र जगदीश, अभिषेक पुत्र धांधू व विशाल पुत्र सुभाष निवासीगण मौहल्ला ऊंट गाडी को नामजद किया गया है। रिपोर्ट में कैटर्स अनिल ने यह भी कहा है कि घटना के बाद से बडी-बडी खरीददारी कर रहे हैं और उसने कोतवाली पुलिस से आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। बताया जाता है रिपोर्ट में नामजद लोग अनिल कैटर्स के यहां पर ही काम करते थे।
उक्त चोरी की घटना को लेकर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी व माल बरामदगी हेतु आज भाजपा शहराध्यक्ष मोहन पंडित के नेतृत्व में पीडित लोग कोतवाली प्रभारी प्रवेश राणा से मिले और उन्होंने कोतवाली प्रभारी से आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी करने व माल बरामद करने की मांग की। वहीं कोतवाल ने उन्हें शीघ्र कार्यवाही का भरोसा दिया है।