Sunday, May 5, 2024
Breaking News
Home » मनोरंजन » राधाकृष्ण शो मेरे लिए है भगवान श्रीकृष्ण का प्रसाद- आकांक्षा रावत

राधाकृष्ण शो मेरे लिए है भगवान श्रीकृष्ण का प्रसाद- आकांक्षा रावत

स्टार भारत द्वारा प्रसारित शो राधाकृष्ण में राधा की माँ का किरदार निभा रही कीर्तिदा (आकांक्षा रावत) के लिए यह शो भगवान श्रीकृष्ण का प्रसाद है, जिसे वह आर्शीवाद के रूप में लेती हैं। जीवन के बुरे समय में जब वह हार चुकी थी इस दौरान इस शो से ऑफर आना उनके लिए अंधेरे में प्रकाश की तरह था।
आपको बता दें की आकांक्षा के पति टीवी के चर्चित अभिनेता पियूष सहदेव हैं, जिनसे अब उनका डिवोर्स हो चूका है। आकांक्षा के अनुसार उन्होंने अपनी 5 साल की शादी में कई उतार चढ़ाव देखे। धोखाधड़ी घरेलु हिंसा और यौन उत्पीड़न का सामना किया, जिसके बाद वह डिप्रेशन में चली गई थी। इसी बीच अचानक उनकी माँ भी कैंसर की बीमारी के चलते उन्हें छोड़कर चली गई। इस दौरान उन्हें राधाकृष्ण शो में काम करने का मौका मिला, जिससे वह खुदको डिप्रेशन से बाहर खिंच पाई।
आकांक्षा के अनुसार मैं अपनी माँ के गुज़रने के बाद खुद को अकेला समझने लगी और बहुत ज्यादा लो फील करने लगी थी। ऐसे में स्टार भारत के राधाकृष्ण शो के आने से न सिर्फ मैंने टीवी में दोबारा कमबैक किया बल्कि खुद को इन सबसे बाहर भी निकाला। अब मैं ख़ुदमें बहुत कॉन्फिडेंस महसूस कर रही हूँ। मैं भगवान कृष्ण की बहुत बड़ी भक्त हूँ ऐसे में मुझे ऐसा लगता है कि राधाकृष्ण शो मेरे लिए उनका प्रसाद है ताकि मैं खुदको इस नेगेटिविटी से बाहर निकाल सकूं।
ऐसे में यह कहना तो बनता है कि आकांक्षा के बुरे समय में स्वयम भगवान कृष्ण आकर उनकी रक्षा की है ताकि वह खुदको और मुसीबत में न डालें। देखिए राधाकृष्ण शो सोमवार से शनिवार रात 9 बजे केवल स्टार भारत पर।