Friday, May 3, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » वायरस से बचाव के लिए सभी कर्मचारियों को पीपी किट जरूरी- EO संजय पटेल

वायरस से बचाव के लिए सभी कर्मचारियों को पीपी किट जरूरी- EO संजय पटेल

पीपी किट पहनाकर नगर में कीटनाशक दवाओं का छिड़काव युद्ध स्तर पर शुरू
रसूलाबाद/कानपुर देहात, संतोष गुप्ता। कोरोना वायरस की भयानकता को देखते हुए नगर पंचायत रसूलाबाद के अधिशाषी अधिकारी संजय पटेल ने अति सतर्कता बरतते हुए सभी कर्मचारियों को पर्सनल प्रोटेक्शन पीपी किट पहनाकर अलर्ट कर नगर में कीटनाशक दवाओं का छिड़काव युद्ध स्तर पर शुरू कराकर जनता से अपील की है कि अब सामाजिक दूरी बनाकर बातचीत करना मुंह पर मास्क लगाना व लॉकडाउन का पालन करना अनिवार्य होगा क्योकि कोरोना वायरस दिन पर दिन विकराल रूप धारण करता जा रहा है जो गम्भीर चिंता की बात है।
नगर की जनता के जीवन के प्रति संजीदा अधिशाषी अधिकारी संजय पटेल के निर्देशों का असर यह देखा गया कि कर्मचारियों ने पीपी किट पहनकर नगर के वार्डो में कीटनाशक दवाओं का छिड़काव करना बहुत तेजी के साथ शुरू कर दिया। सोमबार यह पीपी किट पहने कर्मचारियों को देखने के लिए लोगों में उत्सुकता रही लेकिन यह लगनशील कर्मचारी अपने जीवन की परवाह किये बगैर कीटनाशक दवाओं का छिड़काव करते नगर में देखे गए।नगर पंचायत के जनप्रिय अधिशाषी अधिकारी संजय पटेल ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते देश विषम परिस्थितियों से गुजर रहा है दिन प्रति दिन बढ़ती मरीजो की सख्या से अब हर व्यक्ति को चिंतित होना जरूरी होने के साथ साफ-सफाई रखना मास्क लगाना सामाजिक दूरी बनाकर बातचीत करना घरों से न निकलना व लॉकडाउन का हर हाल में पालन करना अति आवश्यक हो गया है।
उन्होंने कहा कि इस महामारी से बचने के लिए उक्त उपाय ही कारगर है जनता जिन्हें हर हालत में पालन करे। उनका कहना था जीवन है तो जहान है बाकी सब सूनसान है।