Wednesday, May 8, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पुलिस के रोकने पर 2 दबंगों ने पुलिस के साथ की मारपीट

पुलिस के रोकने पर 2 दबंगों ने पुलिस के साथ की मारपीट

इटावा, राहुल तिवारी। कोरोनावायरस की महामारी को लेकर पुलिस दिन-रात जनता की रखवाली में जुटी हुई है लेकिन ऐसे में पुलिस की मदद करने की बजाय कुछ लोग पुलिस पर हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वही ऐसा ही मामला इटावा जनपद की बकेवर क्षेत्र में हुआ है जहां पर पुलिस के रोकने पर 2 दबंगों ने पुलिस के साथ मारपीट की वहीं स्थानीय लोगों की मदद से दोनों दबंगों को गिरफ्तार भी किया।
इटावा जनपद की बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बकेवर भरथना मार्ग पर पुलिस के सिपाही ड्यूटी पर तैनात थे इसी दौरान भरथना क्षेत्र की ओर से बाइक पर सवार होकर दो युवक आए दोनों युवक पूरी तरह से नशे में धुत थे।

https://www.youtube.com/watch?v=9lcvjGE3Nac&feature=youtu.be

जिसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों को रोका इसी दौरान दोनों युवक आक्रोशित हो गए और पुलिस के साथ मारपीट करने लगे पुलिस के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो गया है। वहीं स्थानीय लोगों की मदद से दोनों युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया गया इसी दौरान पुलिस ने दोनों युवकों के ऊपर कानूनी कार्रवाई की इसी मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक ने जनता से अपील की पुलिस आपकी सेवा के लिए 24 घंटे ड्यूटी पर तैनात हैं लेकिन पुलिस के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए।

https://www.youtube.com/watch?v=f1TLdwZ_U50&feature=youtu.be