Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » गरीबों को भोजन सामग्री नगर पंचायत कर्मियों द्वारा घर-घर पहुँचाई जा रही है-अधिशाषी अधिकारी

गरीबों को भोजन सामग्री नगर पंचायत कर्मियों द्वारा घर-घर पहुँचाई जा रही है-अधिशाषी अधिकारी

रसूलाबाद/कानपुर देहात, संतोष गुप्ता। कोरोना महामारी के चलते गरीबों को भोजन उपलब्ध कराने के लिए तहसील मुख्यालय रसूलाबाद में तहसील प्रसाशन व नगर पंचायत रसूलाबाद की ओर से चल रहे सामुदायिक भोजनालय में बन रहे भोजन की गुणवत्ता को चेक करने के लिए नयाब तहसीलदार मनोज रावत व नगर पंचायत के अधिशाषी अधिकारी संजय पटेल ने आकस्मिक निरीक्षण कर भोजनालय में लगे सभी कर्मचारियों को चेताया कि गरीबो के भोजन में अगर गुणवत्ता में कोई कमी पाई गई तो दोषी लोगों पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।
नयाब तहसीलदार मनोज रावत व अधिशासी अधिकारी संजय पटेल ने भोजनालय में जाकर देखा कि कर्मचारी मास्क लगाकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे है कि नहीं दोनो अधिकारियों को सभी लोग हाथों में ग्लब्स पहने मास्क लगाए मिले।
अधिशाषी अधिकारी संजय पटेल ने बताया कि लगभग एक हजार पैकेट भोजन के बनकर क्षेत्र के सभी क्वारंटाइन सेंटर में लोगों के लिए भेजे जा रहे है। उन्होंने यह भी बताया कि नगर पंचायत व तहसील प्रसाशन के द्वारा वैसे भी क्षेत्र के गरीबों को सूखा भोजन सामग्री भी बांटी जा रही है यह सामग्री देहा लेखपालों द्वारा व नगर में नगर पंचायत कर्मियों द्वारा घर-घर पहुँचाकर मदद की जा रही है।