Saturday, September 21, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सड़क हादसे में पुत्र की मौत पिता गंभीर रूप से घायल

सड़क हादसे में पुत्र की मौत पिता गंभीर रूप से घायल

अझुवा/कौशाम्बी, जन सामना ब्यूरो। जिला कौशाम्बी के बॉर्डर कनवार मोड़ के थोड़ा आगे फतेहपुर की सीमा के राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज सुबह मोटरसाइकिल सवार लाल चंद्र उम्र लगभग 50 वर्ष, पवन कुमार 22 वर्ष के थे ट्रक ने टक्कर मारी जिस पर मोटरसाइकिल सवार पिता लालचंद्र गंभीर घायल हो गया और उसके पुत्र पवन की मौके पर ही दर्द नाक मौत हो गयी।
लाल चंद्र के भांजे संतोष कुमार ने बताया कि इनका मुख्य पैतृक गांव कौशाम्बी मे टेढ़ीमोड(थुलगुला) है लालचंद्र की पहली पत्नी खत्म हो गयी थी दूसरी शादी से पवन था हाल फिलहाल ये लोग फतेहपुर जिले के महटेंनी गांव में आवास आ रहे थे दोनों पिता पुत्र पेंटिंग का काम करते थे आज ही ये प्रयागराज से मोटरसाइकिल से अपने घर महाटेनी गांव जा रहे थे।कनवारबॉर्डर पर कौशाम्बी पुलिस तैनात है ड्यूटी पर मौजूद दीवान राधेमोहन श्रीवास्तव ने दुर्घटना कर के भाग रहे ट्रक नंबर NL01L7765 का अपने मोटरसाइकिल से पीछा किया टोल प्लाजा कटोघन पर ट्रक पकड़कर कब्जे में लिया ड्राइवर फरार हो गया।
सूचना पर मौके पर अझुवा चौकी इंचार्ज विजय कुशवाहा और मझिलगांव चौकी इंचार्ज एस एन सिंह मयहमरहियो संग पहुंच कर घायल व्यक्ति को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल फतेहपुर और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा परिजनों में कोहराम मचा है।