Wednesday, May 15, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » विकास दुबे का साथी बउअन मुठभेड़ में हुआ ढेर

विकास दुबे का साथी बउअन मुठभेड़ में हुआ ढेर

इटावा, राहुल तिवारी। उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिसकर्मियों पर विकास दुबे और उसके साथियों ने हमला करके पुलिसकर्मियों को मौत के घाट उतार दिया था जिसके बाद इटावा में पुलिस ने विकास दुबे के साथी प्रवीण दुबे के साथ मुठभेड़ करते हुए प्रवीण दुबे को मुठभेड़ में मार गिराया है इस मामले में तीन आरोपी मौके से फरार हो गए वही फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।
इटावा जनपद में आज सुबह लगभग 3:00 बजे थाना बकेवर क्षेत्र अंतर्गत कस्बा महेवा के पास 04 स्कार्पियो सवार अज्ञात बदमाशों द्वारा एक स्विफ्ट डिजायर कार DL1ZA 3602 को लूट लेने के संबंध में सूचना प्राप्त हुई थी लूट की सूचना के संबंध में कंट्रोल रूम से प्रसारित सूचना के आधार पर चेकिंग के दौरान थाना सिविल लाइन क्षेत्र अंतर्गत कचौरा घाट रोड पर पुलिस एवं बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई।

जिसमें बदमाशों द्वारा पुलिस पार्टी पर फायरिंग की गई। जिसमें पुलिस पार्टी द्वारा अपने आत्म रक्षार्थ फायरिंग की गई जिसमें एक बदमाश को गोली लगी जिसे उपचार हेतु जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों द्वारा उसको मृत घोषित कर दिया गया एवं उसके अन्य साथी भागने में सफल रहे। मृतक बदमाश की शिनाख्त प्रवीण उर्फ बउअन दुबे के रूप में हुई है जो विकास दुबे का साथी है। जिसका संबंध कानपुर की घटना से है एवं जनपद कानपुर से ₹50000 का इनामी बदमाश है बदमाशों के कब्जे से 01 पिस्टल व 01 दुनाली बंदूक 12 बोर एवं पर्याप्त मात्रा में कारतूस मौके से बरामद किए गए एवं अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी हेतु अन्य जनपदों को सूचित कर दिया गया है।