Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » स्वामी प्रसाद की फिसली जुबान, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

स्वामी प्रसाद की फिसली जुबान, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

अपने मंत्री की जुबान लड़खड़ाते ही मंच पर आसीन भाजपा नेता भी नहीं रोक सके हंसी
रायबरेली, पवन कुमार गुप्ता। राजनीति में अपना मुकाम हासिल करने वाले नेता और पुरानी पार्टियों से जुड़े लोग चुनाव नजदीक आते ही, जिस पार्टी का पलड़ा भारी होता है उधर ही तन, मन, धन से जुड़ जाते हैं। नई राजनीतिक पार्टी के साथ जुड़कर सामाजिक कार्य करने लगते हैं।
बताते चलें कि पिछले चुनाव में एक लहर आई थी जिसमें वर्तमान सत्ता धारियों ने पूर्ण बहुमत से सरकार बनाई थी। उसी लहर में अपनी नैया को पार लगाने के लिए बहुजन समाजवा पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता और विधायक रहे स्वामी प्रसाद मौर्य ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली और और विधायक भी चुने गए भाजपा ने अपना प्रेम दिखाते हुए उन्हें मंत्री पद भी दिया। लेकिन उनके लिए जैसे अपनी पुरानी बहुजन समाज पार्टी को भूल पाना मुश्किल हो रहा है या फिर से पैर डगमगा रहे हैं।
बीते दिन जनपद में हुए एक आयोजन से मंत्री जी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने संचालित कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी का नाम भूल कर बहुजन समाज पार्टी का कार्यक्रम बता दिया।

कार्यक्रम प्रबुद्ध सम्मेलन का था और रायबरेली के सूर्या होटल में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य आए थे।भाषण के दौरान ही कैबिनेट मंत्री ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित कार्यक्रम को बोला बहुजन समाज पार्टी के द्वारा आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन।इतना बोलते ही वहां पर मौजूद लोगों के हंसने के साथ-साथ सन्नाटा भी छा गया। यहां तक कि मंच पर आसीन भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता भी मंत्री जी की जुबान लड़खड़ाते ही अपनी हंसी को नहीं रोक पाए। हालांकि मंच पर आसीन कार्यकर्ताओं ने उनको रोका तो मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा क्या हुआ क्या हुआ। इस पर लोगों ने बताया कि भाजपा के कार्यक्रम को आपने बसपा द्वारा आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन बोला है। फिर अपनी गलती का एहसास होते ही मंत्री जी ने तुरंत स्पीच को बदलते हुए भाजपा द्वारा आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन बोला और इस दरम्यान जनपद के भाजपा नेताओं के साथ कार्यकर्ता गण भी मौजूद रहे।