Friday, May 17, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » उभरते बाल चित्रकार ने कोतवाली प्रभारी को भेंट की तस्वीर

उभरते बाल चित्रकार ने कोतवाली प्रभारी को भेंट की तस्वीर

ऊंचाहार/रायबरेली, पवन कुमार गुप्ता। जनपद के ऊंचाहार क्षेत्र के दौलतपुर निवासी दीपक त्रिपाठी के पुत्र बाल चित्रकार अंबिकेश त्रिपाठी ने कोतवाली प्रभारी ऊंचाहार को उनके कार्यालय में स्वयं से बनाई हुई उन्ही की तस्वीर भेंट स्वरूप दी।बाल चित्रकार अंबिकेश त्रिपाठी वर्तमान में कक्षा 3 के छात्र हैं और अपने बाल जीवन से ही चित्रकारी के क्षेत्र में उभरते कलाकारों को देखकर कला का प्रदर्शन करना शुरू किया है। अंबिकेश ने अभी तक सैकड़ों तस्वीरें बनाई है जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की छाया चित्र, सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव और देवी- देवताओं के अनेकों चित्र को भी अपनी चित्रकारी से सजाया है।
इसी क्रम में बाल चित्रकार अंबिकेश त्रिपाठी ने आज अपनी चित्रकारी से एक और अद्भुत प्रदर्शन किया और हाल ही में ऊंचाहार में आए नवांगतुक कोतवाली प्रभारी शिवशंकर सिंह की हुबहू तस्वीर को अपने नन्हे हाथों से कागज पर उतार कर और एक फ्रेम में गढ़ते हुए कोतवाली में उन्हें भेंट स्वरूप देकर आशीर्वाद और स्नेह प्राप्त किया।
इस बालक के सप्रेम भेंट को प्राप्त करने पर शिव शंकर सिंह ने कहा कि बालक द्वारा बनाई गई तस्वीर आकर्षण एवं अभिभूत करने वाली है।साथ ही उन्होंने बाल चित्रकार अंबिकेश त्रिपाठी के निरंतर आगे बढ़ने व उज्जवल भविष्य की कामना की।