Monday, September 23, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » कैटरिंग गोदाम से हजारों की चोरी,खलबली मची

कैटरिंग गोदाम से हजारों की चोरी,खलबली मची

हाथरस। सर्दी का मौसम शुरू होते ही चोरों ने भी अपनी दस्तक देना शुरू कर दिया है और जैसे-जैसे ठंड बढ़ रही है वैसे ही चोरों द्वारा चोरी की घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया गया है और इसी क्रम में बीती रात्रि को किला गेट स्थित नगला बेलनशाह पर एक कैटर्स के गोदाम से अज्ञात चोर हजारों रुपए कीमत का सामान चोरी कर ले गए। घटना से पूरे क्षेत्र में भारी खलबली मच गई है।
बताते हैं कोतवाली क्षेत्र की दाऊजी पुलिस चौकी क्षेत्र के नगला बेलनशाह स्थित शिव भवानी कैटर्स के गोदाम से बीती रात को अज्ञात चोर हजारों रुपए कीमत का कैटरिंग का सामान चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी सुबह कैटरिंग स्वामी को गोदाम पहुंचने पर हुई तो चोरी की घटना से इलाके में हडकंप मच गया। पीड़ित मालिक द्वारा घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को भी दे दी गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी की। अजय पुत्र मदन लाल निवासी नगला बेलनशाह शादी विवाह में कैटरिंग का काम करता है। अजय कुमार अपने कैटरिंग के समान के गोदाम में ताला लगाकर अपने घर चले गए थे, तभी अज्ञात चोरों द्वारा बीती रात गोदाम में रखे हुए 10 सिलेंडर, ड्रम व केटरिंग का कीमती सामान आदि चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र के लोगों में हडकंप मच गया।
घटना की सूचना पाकर मौके पर क्षेत्रीय सभासद अजय राज भी पहुंच गए। घटना की जानकारी दाऊजी चौकी प्रभारी रामसरन यादव को दी। चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही चौकी प्रभारी रामसरण यादव ने मौके पर पहुंचकर घटना का निरीक्षण कर लोगों से जानकारी ली।