Thursday, May 16, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पार्षद के घर से नकदी आभूषण सहित चोरों ने उडाया हजारों का सामान

पार्षद के घर से नकदी आभूषण सहित चोरों ने उडाया हजारों का सामान

फिरोजाबाद। नगर निगम के वार्ड नंबर 48 थाना लाइनपार क्षेत्र लेबर कालोनी निवासी पार्षद गुलशन गुडिया बेगम के यहां बीती रात चोरों ने धावा बोल दिया और नकदी आभूषण सहित हजारों का सामान ले गये। इस संबंध में सुबह परिजनों को जानकारी हुई तो क्षेत्रीय लोगों के साथ थाना पुलिस को सूचना दी, जिस पर थाना पुलिस ने मौका मुआयना किया।वहीं पार्षद प्रतिनिधि मोहम्मद गुलशन ने बताया कि सुबह वह और उनकी पत्नी जब सोकर उठे तो देखा घर का सारा सामान बिखरा था अलमारी का लॉक टूटा था देखा तो अलमारी में से सोने-चांदी के जेवर, दो एन्ड्रायड, दस से बारह हजार नगद घर के खर्च को रखे थे वो, हजार पंद्रह सौ पर्स में रखे थे वो आदि गायब था। स्थानीय थाना लाइनपार को सूचना दी, क्षेत्रीय लोग भी मौके पर आ गये। इस संबंध में थाना लाइनपार में तहरीर भी दे रहे हैं। अनुमानित 70 से 75 हजार का नुकसान बताया है।

शादी में गये व्यक्ति के घर से चोरों ने की ढाई से पौने तीन लाख की चोरी

 लाइनपार क्षेत्र लेबर कालोनी वार्ड नंबर 49/8 निवासी शमशाद अपनी रिश्तेदारी में 11 दिसम्बर को गया था, जहां से वह वापस आज जब घर लौटा तो देखा उसके घर में सामान बिखरा पडा था शटर का कुंदा टूटा था। बताया चोरी हुई जिसमें करीबन ढाई पौने तीन लाख का सामान ले गये। इस संबंध में थाना पुलिस को तहरीर देने की बात कही, साथ ही बताया पुलिस ने मौका मुआयना किया।
पीडित शमशाद ने बताया कि वह लेबर कालोनी वार्ड नंबर 49/8 में रहते हैं 11 को दिल्ली गये थे शादी में रिश्तेदारी में, लौटकर देखा तो सारा सामान बिखरा पडा है जेवर रखे थे अलमारी में, नगद एलईडी आदि वो भी चली गइ। थाना पुलिस को अवगत कराने के साथ तहरीर दी, पुलिस ने आकर मौका मुआयना किया, ढाई पौने तीन लाख की चोरी, शादी में दिल्ली गये थे वहां से 17 को लौटे हैं। बाहर बाउंड्री का ताला लगाकर व जीने में फिर शटर में ताला लगाया था शटर का कुंदा टूटा हुआ था।