Sunday, September 22, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » खाद्य सामिग्री के मूल्यों में बेतहाशा बढ़ोतरी के विरोध में प्रदर्शन

खाद्य सामिग्री के मूल्यों में बेतहाशा बढ़ोतरी के विरोध में प्रदर्शन

योगी जी का बुलडोजर महंगाई हटाने का काम क्यों नहीं कर रहा-चन्द्रगुप्त

हाथरस। जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा खाद्य सामिग्री के मूल्यों में बेतहाशा बढ़ोतरी के विरोध में जिला कांग्रेस अध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य के नेतृत्व में कांग्रेसी अपने हाथों में नींबू व अन्य सब्जियां, सरसों का तेल, रिफाइंड, दालें और डीजल पेट्रोल की शीशियां लेकर बैंक इंडियन ओवरसीज पहुंचे। जहां उन्होंने जमा अकाउंट पर अनुरोध किया कि यह सामान हमारा जमा कर लिया जावे। क्योंकि यह इतना महंगा हो गया है कि हमारा सामान लॉकर में रख लें अथवा जमा करके हमें बढ़ा कर दे दें। आम आदमी की पकड़ से यह चीजें दूर हो गई हैं।
जिला अध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य ने कहा कि आज डीजल और पेट्रोल के रेट आसमान छू रहे हैं। गरीब और मध्यम वर्गीय परिवारों से सिलेंडर दूर होता जा रहा है। खाद्य सामिग्री की कीमतों में बेतहाशा बढ़ोतरी कर दी गई है। आम जनमानस त्राहि-त्राहि कर रहा है। योगी जी का बुलडोजर महंगाई हटाने का काम क्यों नहीं कर रहा है। वास्तविकता यह है योगी जी का बुलडोजर केवल जनता को डराने का काम कर रहा है। भययुक्त शासन है वर्तमान में लोकतंत्र में सरकार जनता इसलिए चुनती है कि वह मुक्त रह सके। लेकिन आज पत्रकारों के साथ भी गंदा व्यवहार किया जा रहा है। यह वास्तव में निंदनीय है और देश को किस दिशा में भाजपा सरकार ले जा रही है, यह सोचने का विषय है। कांग्रेसियों ने जिस अनोखे ढंग से आज महंगाई का विरोध किया। किसी के हाथ में दाल, सरसों का तेल, रिफाइंड, डीजल, पेट्रोल की शीशियां, नींबू व सब्जियां थीं। केंद्र व प्रदेश सरकार को जगाने का काम किया कि वह महंगाई को कम करें।
विरोध प्रदर्शन के दौरान अविनाश चंद पचौरी, जितेंद्र गौतम एडवोकेट, रोशनलाल वर्मा, विपिन कुमार अग्निहोत्री, ठाकुर आकाश सिंह पौरूष, चौधरी राजेंद्र उपाध्याय, लाखन सिंह, कपिल नरूला, हरीशंकर वर्मा, संजू शर्मा, विष्णु कुमार, संतोष उपाध्याय, पन्नालाल, संजय कप्तान, मोहम्मद तौसीफ, चौधरी उदल सिंह आदि मौजूद थे।