Monday, April 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » ईदुल फितर व जुमा की नमाज को लेकर बैठक,बोले जुमा व ईद की नमाज मस्जिद व ईदगाह में पढ़ेंगे, सड़कों पर नहीं

ईदुल फितर व जुमा की नमाज को लेकर बैठक,बोले जुमा व ईद की नमाज मस्जिद व ईदगाह में पढ़ेंगे, सड़कों पर नहीं

हाथरस। मुस्लिम इंतजामियां कमेटी के सदर हाजी रिजवान अहमद कुरैशी की अध्यक्षता में बैठक नयागंज चौराहा स्थित जामा मस्जिद पर आयोजित की गई। जिसमें अलविदा जुमा की नमाज को लेकर सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि जुमा की नमाज सड़कों पर अदा नहीं की जाएगी।मुस्लिम इंतजामियां कमेटी की बैठक सदर हाजी रिजवान अहमद कुरेशी की सदारत में मुस्लिम समाज के प्रमुख लोगों द्वारा सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि 29 अप्रैल को अलविदा जुमा की नमाज मस्जिद में अदा की जाएगी तथा सभी मुस्लिम समाज के लोगों से भी अपील की गई है कि अलविदा जुमा की नमाज सड़कों पर अदा नहीं की जाएगी। इसी तरह ईद उल फितर की नमाज ईदगाह कामरेड भगवानदास मार्ग, मुरसान गेट पर चांद दीखने के बाद 2 या 3 मई को सुबह 7.30 बजे अदा की जाएगी तथा ईद की नमाज भी ईदगाह के अंदर ही अदा की जाएगी और सड़कों पर ईद की नमाज अदा नहीं की जाएगी।
कमेटी के सदर हाजी रिजवान अहमद कुरैशी ने समस्त मुस्लिम समाज से दरख्वास्त की है कि वक्त पर ईदगाह पहुंच कर ईद उल फितर की नमाज ईदगाह के अंदर ही अदा करें और नमाज पढ़ने के वास्ते साफ चादर या जानमाज साथ लाएं।