Tuesday, May 7, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » निस्वार्थ सेवा संस्थान ने भेंट की व्हीलचेयर

निस्वार्थ सेवा संस्थान ने भेंट की व्हीलचेयर

हाथरस। निस्वार्थ सेवा संस्थान की सकारात्मक सोच ही उन्हें और ज्यादा आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती है। ऐसे में निस्वार्थ सेवा संस्थान के पदाधिकारियों ने पाया जो भी दिव्यांग व्यक्ति तहसील में बैनामे अथवा वसीयत के लिए आते हैं, उनके रिश्तेदार उन्हें कंधे पर ढोकर ऑफिस तक ले जाते थे। जनसाधारण की इस अति गंभीर समस्या को देखकर अध्यक्ष सुनील अग्रवाल का दिल भर आया और उन्होंने तत्काल प्रभाव से तहसील को एक व्हीलचेयर देने का वादा किया।
इसी क्रम में एक व्हीलचेयर तहसील को भेंट स्वरूप दी गई, ताकि तहसील में आने जाने वाले सभी दिव्यांग व्यक्तियों को उस पर बिठाकर आसानी के साथ ऑफिस में अंदर लाया और ले जाया जा सके। तहसील में सहायक स्टांप आयुक्त राम औतार एवं उपनिबंधक संदेश कुमार चौधरी ने अध्यक्ष सुनील अग्रवाल एवं निस्वार्थ सेवा संस्थान परिवार की पूरी टीम का बहुत-बहुत आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा जब तक आप जैसा सेवा परिवार अपने शहर में कार्यरत रहेगा, तब तक जनसाधारण को कोई भी समस्या नहीं छू पाएगी।
इस मौके पर सचिव नीरज गोयल, कोषाध्यक्ष सीए प्रतीक अग्रवाल, प्रवक्ता हिमांशु गौड, मीडिया प्रभारी नितिन अग्रवाल, दीपांशु वार्ष्णेय, जयंत रावत, अवधेश बंटी आदि के अलावा तहसील की ओर से दुर्गेश रावत, मदन मोहन गौड, मनोज कातिब आदि उपस्थित थे।