Saturday, September 21, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मेला में एक शाम अटलजी के नाम विशाल कवि सम्मेलन 17 को

मेला में एक शाम अटलजी के नाम विशाल कवि सम्मेलन 17 को

हाथरस। लक्खी मेला श्री दाऊजी महाराज के 111 वें महोत्सव में 17 सितंबर की रात्रि को मेला पंडाल में देश के प्रख्यात कवियों की वाणी और एक शाम अटल जी के नाम आयोजित विशाल कवि सम्मेलन में देश के प्रख्यात व नामचीन कवियों की वाणी सुनने के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय कलाकार बाबा सत्यनारायण मौर्य की अद्भुत कलाकारी देखने को मिलेगी।
लक्खी मेला श्री दाऊजी महाराज के मेला पंडाल में 17 सितंबर को रात्रि 9 बजे से आयोजित विशाल एक शाम अटल जी के नाम कवि सम्मेलन के संयोजक तरुण शर्मा व सह संयोजक प्रवीण खंडेलवाल ने जानकारी देते हुए बताया है कि लक्खी मेला श्री दाऊजी महाराज के पंडाल में पहली बार अंतर्राष्ट्रीय स्तर के कलाकार एवं हरफनमौला बाबा सत्यनारायण मौर्य इंदौर का आगमन होगा। उन्होंने बताया कि वह ऐसे कलाकार हैं कि जिस पात्र के ऊपर कविता का पाठ किया जा रहा है उसी पात्र का वह रंगों के माध्यम से चित्र बना देते हैं और ऐसी अद्भुत कलाकारी जनता को यहां मेला पंडाल में भी दिखाई देगी। उन्होंने बताया कि बाबा मौर्य संगीतज्ञ भी है और वह अपनी पूरी टीम के साथ हाथरस आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि बाबा मौर्य का कार्यक्रम कवि सम्मेलन के शुभारंभ से पूर्व आयोजित होगा।
उन्होंने बताया कि एक शाम अटल जी के नाम विशाल कवि सम्मेलन ऐतिहासिक होगा और इस बार कार्यक्रम में देश के प्रख्यात गीतकार गजेंद्र प्रियांशु तथा टीवी पर आने वाले लपेटे में नेताजी फेम अजय अंजाम, ओज, गीत व गजल की प्रख्यात कवियत्री समीक्षा सिंह जादौन, हास्य व्यंग के बाण चलाने वाले पवन आगरी एवं ओज के माध्यम से सभी में जोश भरने वाले राम भदावर जैसे महान कवि कार्यक्रम में भाग लेने आ रहे हैं। जबकि श्रृंगार की उपमा डॉ. नितिन मिश्रा द्वारा की जाएगी। कार्यक्रम आयोजकों ने समस्त काव्य प्रेमी जनता से भारी संख्या में पहुंचकर कार्यक्रम का आनंद लेने का अनुरोध किया है।