Thursday, May 16, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » 8 वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत की कोशिश !

8 वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत की कोशिश !

रायबरेली/ जन सामना ब्यूरो। जगतपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की दोपहर के समय बकरी चराने खेत में गई एक आठ साल की मासूम के साथ गांव के एक कामांध युवक ने दरिंदगी करनी चाही, मासूम के चीखने चिल्लाने पर ग्रामीण दौड़े तब उसकी रक्षा हो पाई । पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज करके आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।
मामला जगतपुर क्षेत्र के एक गांव का है, जहां मंगलवार की दोपहर को गांव की एक आठ साल की मासूम बकरी चराने खेत गई थी। वहां पर गांव का युवक ने मासूम को अकेली पाकर दबोच लिया। वासना में अंधे युवक ने उसकी मासूमियत का भी ध्यान नहीं दिया और उसके साथ दरिंदगी करने लगा। युवक की हरकत से परेशान मासूम ने चीखना चिल्लाना शुरू किया तो गांव के कुछ लोग दौड़े। उसके बाद युवक मासूम को छोड़कर भाग गया। घटना की सूचना पाकर मासूम के परिजन उसे लेकर कोतवाली पहुंचे। उसके बाद कोतवाली में छेड़छाड़ और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया । पुलिस की कार्यवाही से ग्रामीणों में चर्चा –
ग्रामीणों का कहना है कि मासूम को रक्तस्राव हो रहा था। उसके साथ दुष्कर्म हुआ है, किंतु पुलिस ने मामला छेड़छाड़ का दर्ज किया। उधर कोतवाल गौरव कुमार ने बताया कि मासूम के बयान और परिजनों की तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत करके आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया, पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराया जा रहा।