Sunday, May 5, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » समाजसेवी संस्था ने वृद्वजनों को किया सम्मानित

समाजसेवी संस्था ने वृद्वजनों को किया सम्मानित

फिरोजाबाद: संवाददाता। काकुत्स्थ विकास महासभा ने स्थापना दिवस पर जनपद के एक दर्जन से अधिक वृद्धजनों का शाल उढ़ाकर सम्मानित किया। प्रदेश अध्यक्ष ने समाज को आगे बढ़ाने का आव्हान किया।
शहर के छदामी लाल जैन मंदिर के हॉल में आयोजित स्थापना दिवस समारोह में प्रदेश अध्यक्ष डॉ एस. सुखवीर सिंह ने कहा कि हम सभी को मिलकर समाज का विकास करना है, सभी को एकजुटता का परिचय देना होगा। प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह, जुगेन्द्र सिंह ने कहा कि हम सभी को मिलकर समाज को अलग पहचान दिलाने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएं। साथ ही कार्यकर्ताओं को साथ लेकर समाज को शिखर तक ले जाने का कार्य करें। कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों ने भगवान श्री राम एवं वीर पुरंज्य काकुस्थ महाराज के चित्र पर माल्यार्पण करके किया। सभी अतिथियों का आभार व्यक्त जिला महामंत्री दिनेश सिंह ने किया। सम्मानित वृद्धजनों में रामकेशव, मोहनलाल, अनूप सिंह, राधेश्याम, शिवशंकर, बलवीर सिंह, रमेश चंद्र, आत्मप्रकाश, शिवकुमार, नाथूराम, सुरेन्द्र सिंह,र ामअवतार, रामनरेश, नाथूसिंह, ब्रजराज सिंह आदि शामिल हैं।

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक