Sunday, May 5, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सड़क हादसे में अज्ञात वृद्ध की मौत

सड़क हादसे में अज्ञात वृद्ध की मौत

खागा, फतेहपुर। कस्बे के किशनपुर सड़क के रेलवे पुल के समीप एक अज्ञात वृद्ध की ओमनी कार की टक्कर से मौत हो गयी। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस सेवा से उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र हरदो ले गए। जहां पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
खागा कस्बे के रेलवे पुल के समीप पैदल जा रहे अज्ञात वृद्ध उम्र लगभग 65 वर्ष को ओमनी कार ने टक्कर मारकर फरार हो गयी। जिससे वृद्ध की मौत हो गयी। राहगीरों की सूचना पर एम्बुलेंस सेवा से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए। जहां पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि दिनांक 16 सितम्बर 2023 को समय लगभग 4 बजे रेलवे ओवरब्रिज के समीप पैदल जा रहे वृद्ध को एक ओमनी कार टक्कर मारकर फरार हो गयी।वही राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस सेवा से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरदो भेजवा दिया। जहा पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। कोतवाली पुलिस ने बताया कि शव की अभी तक कोई शिनाख्त नहीं हो पायी है और काफी समय तक शिनाख्त कराने के प्रयास के उपरांत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया गया है।

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक