Saturday, July 6, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » महापौर विनोद अग्रवाल ने सड़कों का किया उद्घाटन

महापौर विनोद अग्रवाल ने सड़कों का किया उद्घाटन

मथुरा, श्याम बिहारी भार्गव। मथुरा वृंदावन नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत विभिन्न सड़कों का महापौर विनोद अग्रवाल ने जनता हित में उद्घाटन किया।।
इसी क्रम में महोली रोड पर प्रदीप मेडीकल से बजरंग धर्म काटे तक 40,69,882 की लागत से, वार्ड 15 महोली प्रथम में भीमसिंह के मकान से प्रदीप चौधरी के मकान तक 12,05,000 की लागत से , और वार्ड 59 महोली द्वितीय में केदार के मकान से भगवान सिंह के मकान तक 13,68,000 की लागत से सड़क का उद्घाटन किया।
विकास कार्य की गंगा पूरे नगर निगम क्षेत्र में जनता को देखने को मिलेगी वो इसके लिए पुरजोर तरीके से प्रतिबद्ध हैं।इस मौके पर पार्षद राजीव सिंह, पार्षद कुलदीप पाठक, पार्षद तिलकवीर सिंह, पार्षद गुड्डी प्रधान, पार्षद जितेंद्र सिंह महानगर उपाध्यक्ष चंद्रपाल कुंतल, सुधांशु खंडेलवाल,डी.सी .एफ चेयरमैन सुल्तान सिंह, गुड्डू गौतम आदि जनता जनार्दन लोग उपस्थित रहे।

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक