Saturday, July 6, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मोहम्मद साहब, दुनिया में अमन और भाईचारे का संदेश लेकर आएः कृष्णचंद्र जायसवाल

मोहम्मद साहब, दुनिया में अमन और भाईचारे का संदेश लेकर आएः कृष्णचंद्र जायसवाल

पवन कुमार गुप्ताः ऊंचाहार, रायबरेली। जश्न ए ईद मिलादुन्नबी पर नगर में काफी उत्साह दिखा और भारी पुलिस बल की मौजूदगी में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जुलूस भी निकाला। नवी की शान में तकरीर पेश की गई। इस मुबारक मौके पर मुस्लिम समुदाय के हजारों लोग मौजूद रहे। जुलूस निकाल रहे लोगों ने एक-दूसरे के गले लगकर मुबारकबाद दी, जगह जगह शरबत भी बांटा गया। जश्न ए ईद मिलादुन्नबी के मौके पर नगर में निकाले गए जुलूस का अन्य समुदाय के लोगों ने भी स्वागत किया। इस पर्व के मौके पर नगर में चौयरमैन प्रतिनिधि ऊंचाहार कृष्णचंद्र जायसवाल (टिल्लू भैया), पूर्व चेयरमैन प्रमोद गुप्ता और पूर्व चेयरपर्सन शाहीन सुल्तान,पूर्व चौयरमैन प्रतिनिधि अरशद सुलतान ने जश्न ए ईद मिलादुन्नबी के पर्व पर निकाले गए जुलूस में अपनी उपस्थित दर्ज कराकर समाज में एकता व भाईचारे का संदेश दिया। चौयरमैन प्रतिनिधि ऊंचाहार कृष्णचंद्र जायसवाल (टिल्लू भैया) ने मुस्लिम समुदाय के लोगों को जश्न ए ईद मिलादुन्नबी की बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मोहम्मद साहब दुनिया में अमन और भाईचारे का संदेश लेकर आए थे और हम सबको उनके इस मानवता के संदेश को ध्यान में रखना चाहिए। वहीं पूर्व चेयरपर्सन शाहीन सुल्तान ने भी नगरवासियों को जश्न ए ईद मिलादुन्नबी की मुबारकबाद दी ।
कोतवाली प्रभारी ऊंचाहार आदर्श सिंह भी पुलिस बल के साथ सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद रखने के लिए नगर में भ्रमण करके निगरानी करते रहे।

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक