Friday, May 17, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » बागपत के सिरसली गांव में विकास कार्यों का शिलान्यास

बागपत के सिरसली गांव में विकास कार्यों का शिलान्यास

बागपत। उत्तर प्रदेश में बागपत के सिरसली गांव में उत्तर प्रदेश मातृभूमि योजना अंतर्गत लगभग 2500 मीटर की 22 कार्यों की सड़क के निर्माण के लिये मैसर्स ई० एम०एस० इंफ्राकन प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी के ओनर रामवीर सिंह ने 1करोड़ 6 लाख 13 हजार 328 रुपए की धनराशि दान में दी। इस धनराशि से गांव में अच्छी सड़कों का निर्माण अगले वर्ष 31 जनवरी तक पूर्ण होगा। इस कार्ययोजना का शिलान्यास बुधवार को जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह व पुलिस अधीक्षक अर्पित विजयवर्गीय ने किया।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सिरसली गांव बहुत ही सकारात्मक विचारधारा वाला गांव है। अगर प्रधान मनोयोग से कार्य करें तो गांव का विकास अवश्य ही तीव्रता पकड़ता है। उन्होंने कहा, सिरसली गांव के लोग आपस के सहयोग से गांव को आगे बढ़ा रहे हैं।
जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि इंजीनियर रामवीर सिंह गांव सिरसली के लिए अवश्य ही एक मॉडल रूप स्थापित करेंगे। उनके संसाधनों से और गांव की एक जुटता की विचारधारा से गांव को विकास की गति मिल रही है। इससे आने वाली पीढियां को और वहां की जनता को अवश्य उसका लाभ प्राप्त होता है। उन्होंने आह्वान किया कि ग्रामवासियों में जो एक जुटता दिख रही है यह हमेशा बनी रहे और गांव को हमेशा आगे बढ़ाने में कदम से कदम मिलाकर चलते रहे। प्रशासन और सरकार आपके साथ खड़ी है। संचालन मास्टर राजगुरु ने किया। इस अवसर पर एसडीएम बड़ौत सुभाष सिंह, खंड विकास अधिकारी ज्योति बाला, जिला पंचायत राज अधिकारी अमित त्यागी, अधिशासी अभियंता आरईएस हबीबुल्लाह, इंजीनियर रामवीर सिंह, ग्राम प्रधान धर्मेंद्र ,चौधरी यशपाल आदि अनेक ग्रामीण उपस्थित रहे।
-विश्व बंधु शास्त्री

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक