Sunday, October 6, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » युवा कारोबारी का मालीपट्टी गांव में मिला शव

युवा कारोबारी का मालीपट्टी गांव में मिला शव

फिरोजाबाद। कर्ज तले दबे युवा कारोबारी ने यमुना में छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मरने से पहले उसने अपना एक वीडियो भी बनाया है जो अब सामने आया है। हौजरी कारोबारी का शव बुधवार को मालीपट्टी गांव से बरामद हुआ है। पीएसी के गोताखोर उसकी तलाश कर रहे थे। मामले में चार सूदखोरों के विरुद्ध बसई मुहम्मदपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
दक्षिण थाना क्षेत्र के सुहाग नगर कालोनी निवासी 30 वर्षीय प्रशांत अग्रवाल मंगलवार सुबह नौ बजे पसीना वाले हनुमान मंदिर के दर्शन करने जाने की बात घर पर कह कर बाइक से निकला था। इसके बाद प्रशांत ने अपने मोबाइल से छोटे भाई अंशुल को वीडियो काल की। प्रशांत ने बताया कि वह ईंधौन पुल के पास है। कर्ज से परेशान होकर वह यमुना में डूब कर मरने जा रहा है। सुहागनगर निवासी सगे भाई मोनू, आशू, और छोटू तथा भीम नगर निवासी पंकज पर कर्जे की आड़ में परेशान करने का आरोप लगाया था। छोटे भाई अंशुल ने समझाने का प्रयास किया तो उसने फोन काट दिया और नदी में कूद गया। मौके पर पहुंचे परिजन को ईधौन पुल पर उसकी बाइक, मोबाइल और पर्स मिला था। बाइक की डिग्गी में पांच हजार रुपये थे। बसई मुहम्मदपुर थाने की पुलिस पीएसी के गोताखोरों की मदद से कारोबारी की तलाश कर रही थी। बुधवार को उसका शव मालीपट्टी गांव के पास बरामद किया गया। इसके बाद परिवार में चीख पुकार मच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। चार भाइयों में सबसे बड़े प्रशांत की चार वर्ष पहले शादी हुई थी। उसके बच्चे नहीं थे। उसकी नगला करन सिंह में हौजरी की दुकान है। उस पर लाखों रुपये का कर्जा हो गया था। कारोबारी के भाई शैंकी ने बताया कि चारों आरोपित सूदखोर हैं और ब्याज पर रुपये देते हैं। बसई मुहम्मदपुर थाने के इंस्पेक्टर अनिरुद्ध प्रताप सिंह ने बताया कि कारोबारी के साढ़ू अविनाश कुमार ने सुहागनगर निवासी सगे भाई मोनू, आशू, और छोटू तथा भीम नगर निवासी पंकज के विरुद्ध रिपोर्ट लिखवाई है।

वीडियो में यह बोला मृतक: मम्मी सॉरी हो सके तो मुझे माफ कर देना। मैं अपना जीवन खत्म करने जा रहा हूं। मेरे पर बहुत कर्जा हो गया है। लोग मुझे चैन नहीं लेने दे रहे। पंकज भीमनगर, मोनू, आंसू ये लोग मुझे चैन नहीं लेने दे रहे। छोटू के मुझ पर आठ लाख रुपये थे। मैंने उसकी गारंटी ले ली थी, वह मुझे भुगतने पड़ रहे हैं। मैं अपना जीवन खत्म करने जा रहा हूं। मैं यमुना जी पर हूं। मेरी गाड़ी खड़ी है। गाड़ी के डिब्बा में पांच हजार रुपये और मेरा मोबाइल रखा है। हो सके तो मुझे माफ कर देना।

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक