Friday, September 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » राष्ट्रीय कैंसर जागरूकता दिवस पर गोष्ठी का आयोजन

राष्ट्रीय कैंसर जागरूकता दिवस पर गोष्ठी का आयोजन

सिकंदराराऊ, हाथरस। भाईचारा सेवा समिति के तत्वावधान में राष्ट्रीय कैंसर जागरूकता दिवस पर एक विचार गोष्ठी तहसील कैम्प कार्यालय पर हरपाल सिंह यादव की अध्यक्षता एवं वरिष्ठ साहित्यकार आतिश सोलंकी के संचालन में सम्पन्न हुई।
गोष्ठी को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि भाईचारा सेवा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश यादव संघर्षी ने कहा कि नशे को देश से भगाना ही कैंसर को जड़ से मिटाने में सबसे महत्वपूर्ण है। समाज में तमाम प्रकार के नशे जो लोग कर रहे हैं वह स्वास्थ्य के लिए बहुत ही घातक है। सभी को नशे की लत से दूर रहना चाहिए अन्यथा कैंसर जैसी आदि बीमारियों के शिकार होते रहेंगे।
अध्यक्षीय वक्तव्य में समाजसेवी हरपाल सिंह यादव ने कहा कि युवा समाज का दर्पण होता है साथ ही देश के निर्माण में अहम भूमिका होती है। इसलिए युवाओं को नशे की तरफ नहीं जाना चाहिए ।विचार गोष्ठी में नरेन्द्र सिंह जादौन निदेशक जिला सहकारी बैंक लिमिटेड अलीगढ़ हाथरस, सुनहरी लाल यादव प्रधान, देवेन्द्र बघेल, रहीश कुरैशी, मनोज सविता, रिंकू यादव, देवा बघेल, मोहित कश्यप, नबाब अहमद कुरैशी, आनंद वर्मा, दिनेश माहेश्वरी, डॉ शमशाद अहमद, रनवीर सिंह, संदीप कुमार, हेमंत कुशवाहा, आलोक प्रजापति,राम मोहन यादव एडवोकेट, सत्यवीर सिंह यादव एडवोकेट आदि मौजूद रहे।