Tuesday, July 9, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » कार्तिक पूर्णिमा मेले में व्यापारी व श्रद्धालुओं को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराए प्रशासनः जीसी सिंह चौहान

कार्तिक पूर्णिमा मेले में व्यापारी व श्रद्धालुओं को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराए प्रशासनः जीसी सिंह चौहान

रायबरेली। 27 नवंबर से शुरू होने ऐतिहासिक कार्तिक पूर्णिमा मेले से पूर्व व्यापारियो की सुविधाओं सहित श्रद्धालुओं के लिए बेहतर सुविधाएं सुनिश्चित करने के लिए उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल चौहान गुट ने जिला प्रशासन से वार्ता की है।
प्रदेश मीडिया प्रभारी एसके सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि चौहन गुट ने हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल चौहान गुट ने 27 नवंबर 2023 से शुरु होने वाले ऐतिहासिक कार्तिक पूर्णिमा मेले को लेकर व्यापारी बंधु व श्रद्धालुओं की सुविधाओं को लेकर जिलाधिकारी हर्षिता माथुर को एक ज्ञापन सौपते हुए एक दर्जन से अधिक मांगो को उनके समक्ष रखा है। जिसमें डीएम व उनकी प्रशासनिक टीम को गंगा आरती मे शामिल होने का आमंत्रण भी दिया गया है। इसके साथ ही वीआईपी डलमऊ घाट, गेगासो, ऊंचाहार गोकना घाट पर सीसीटीवी व ड्रोन कैमरें से निगरानी की मांग की है। स्थानीय लोगों के आवागमन व अन्य सांभ्रांतो व पत्रकारों के लिए पास की व्यवस्था सहित अंधेरे स्थानों में प्रकाश की उचित व्यवस्था, शौचालय, माहिलाओ को कपड़े बदलने हेतु चेंज रूम बढ़ाने की मांग की है। इसके साथ ही किसी दिक्क़त में आम जनमानस को सुविधा के लिए मेला प्रभारी प्रशासनिक अधिकारियों के नंबर सार्वजनिक किए जाने की मांग की है। मेडिकल कैंप व एंबुलेंस में भी बढ़ोतरी की मांग की गई है। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष जीसी सिंह चौहान के साथ जिला अध्यक्ष मोहम्मद उमर, मो नजर, संदीप पाठक, प्रतिमा चौधरी, डा एमपी सिंह, अमित मिश्रा, मो आरिफ, इम्तियाज खान, सरवरी बेगम, कंचन देवी, वसीम खान सहित अन्य पदाधिकारी शामिल रहे।