Sunday, October 6, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » शारदा सहायक नहर के पुल पर अनियंत्रित होकर गिरे, गंभीर रूप से हुए घायल

शारदा सहायक नहर के पुल पर अनियंत्रित होकर गिरे, गंभीर रूप से हुए घायल

पवन कुमार गुप्ताः रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र ऊंचाहार के सलोन रोड स्थित मनीरामपुर शारदा सहायक नहर के पुल पर सड़क के बीच में खुले ज्वाइंट के कारण बाइक सवार दो युवक गिरकर गंभीर रूप से हुए घायल। घटनास्थल पर मौजूद पीआरवी चालक लव कुश सिंह और दीवान विमलेंदु शुक्ला ने घायलों की मदद की और इलाज के समय से पहुंचाया अस्पताल।
मिली जानकारी के मुताबिक घायल युवकों में सुमेर सिंह (42 वर्ष), धर्मपाल सिंह (44 वर्ष) जो कि जल निगम में किसी ठेकेदारी संस्था में बताए जा रहे कार्यरत। क्षेत्र के तहसील निकट स्थित किसी भवन में किराए पर रहते हैं दोनों घायल युवक।
ऊंचाहार सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर डॉक्टरों द्वारा घायलों का किया गया इलाज । गंभीर रूप से घायल युवक सुमेर सिंह (करीब 42 वर्ष) को जिला अस्पताल किया गया रेफर।
पुलिस द्वारा बताया गया कि थाना ऊंचाहार पुलिस टीम द्वारा घायलों को तत्काल उपचार हेतु अस्पताल ले जाया गया है। अग्रिम आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। कानून व्यवस्था संबंधी कोई समस्या नहीं है। गौरतलब यह भी है कि पीआरवी के साथ उपस्थित दीवान द्वारा मार्ग दुर्घटना में घायलों के साथ इलाज के लिए पत्रकार को साथ लेने जाने के लिए दबाव बनाया गया जबकि पास में तमाम स्थानीय लोग मौजूद रहे।
वहीं उक्त सड़क दुर्घटना के बाद चौराहे पर मौजूद पूर्व प्रधान इंद्रसेन सिंह ने कहा है कि मनीरामपुर शारदा सहायक नहर के पुल पर सड़क के बीच में बने ज्वाइंट खुल गए हैं। पुल के बीच में खुले हुए ज्वाइंट गड्ढे नुमा आकार ले चुके हैं, जिनकी वजह से आवागमन करने वाले वाहनों में अक्सर यहां दुर्घटना होती है। पीडब्ल्यूडी विभाग को इस पुल पर मरम्मत करनी चाहिए। नहर के आसपास सड़क किनारे लटके हुए पेड़ो की वजह से भी आए दिन हादसे हो रहे हैं।