Friday, March 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ के साथ की मारपीट

रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ के साथ की मारपीट

कानपुरः अर्पण कश्यप। नये साल पर एक रेस्टोरेन्ट में आयोजित कार्यक्रम में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर तोड़फोड़ करने व रेस्टोरेन्ट में मौजूद लोगों के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया गया है।
मामला गोविन्द नगर थाना क्षेत्र दबौली का है। बताया गया कि यहॉ पर स्थित द लार्ड आॅफ द रिग्ंस नाम के रेस्ट्रोरेंट मे एक बर्थ डे पार्टी मनाई जा रही थी। इस मौके पर कोचिंग के कई छात्र-छात्राओ को बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने मारा पीटा। इतना ही नहीं विरोध करने पर रेस्टोरेंट मे भी तोड फोड की गइ्र और कर्मचारी कार्तिक व तुषार को भी मारापीटा गया।
कार्तिक ने बताया कि दोपहर चार बजे के आसपास कुछ कोचिंग के छात्र छात्राये अपना बर्थ डे मना रहे थे तभी अचानक बीस से पच्चीस लोग रेस्ट्रोरेंट मे घुस आये व बजरंग दल जिन्दाबाद व जय श्री राम के नारे लगाते हुये तोडफोड़ व मारपीट करने लगे। कुर्सियां व मेजें इधर उधर फेकने लगे यह सारा मामला सीसीटीवी में कैद हो रहा था जिसे देख एक बजरंग दल के कार्यकर्ता ने भी तोडने की नाकाम कोशिश की। इस सारे प्रकरण की जानकारी रेस्ट्रोरेंट के मालिक गौरव अरोडा को दी गयी। सूचना मिलते ही गौरव मौके पर पहुचे व पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची गोविन्द नगर पुलिस ने मामले की जॉच की व तहरीर के आधार पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज करने को कहा। तुषार का कहना है कि बजरंग दल की इस भीड मे कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होने कुछ दिन पहले इसी रेस्ट्रोरेट मे न्यू ईयर की पार्टी मनायी थी व भीड़ के आते ही उस भीड मे शामिल हो कर तोड़ फोड करने मे जुट गये।