Friday, April 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » नशेबाज ने गर्भवती के पेट में मारी लात, गर्भस्थ बच्चे की मौत

नशेबाज ने गर्भवती के पेट में मारी लात, गर्भस्थ बच्चे की मौत

अस्पताल में भर्ती महिला

दरवाजे से गाड़ी हटाने की शिकायत पर दबंग ने महिला को पीटा
मारपीट में महिला का तीन महीने का गर्भ गिरा
दस वर्षीय बच्ची को भी नही छोड़ा
कानपुरः अर्पण कश्यप। बर्रा थाना क्षेत्र में एक नशेवाज ने एक महिला के पेट में लात मार दी जिससे उसके गर्भ में पल रहे शिशु की मौत हो गई।
बर्रा दो निवासी पुष्पा सिंह को अपने दरवाजे से गाड़ी हटाने को कहना मंहगा पड़ गया और उसकी जान पर बन आई। बताया गया पड़ोस के रहने वाला वीर बहादुर नशेड़ी व झगड़ालू प्रवति का है जिसे अपनी गाडी हटाने में बेइज्जती महसूस हो रही थी। आवेश में आकर वो महिला को भद्दी भद्दी गालियॉ बकने लगा। शोर सुन कर पुष्पा की दस वर्षीय बेटी सौम्या भी बाहर आ कर रोने लगी। इस बीच वीर बहादुर ने पुष्पा के पेट में लात मार दी जिससे पुष्पा गिर गयी व दर्द से बुरी तरह कराहने लगी वहीं रक्तस्राव भी होने लगा। उसकी हालत बहुत गंभीर हो गयी बेटी सौम्या ने सौ नम्बर डायल किया। मौके पर पहुची पुलिस ने पुष्पा को कांशीराम अस्पताल भिजवाया जहॉ ईलाज के दौरान ये पता चला कि पुष्पा के पेट में पल रहे तीन महीने के बच्चे की मौत हो गयी। बताया गया कि पुष्पा बदहवासी में बेड़ पर पड़ी हुयी है। मात्र दरवाजे के सामने से गाड़ी हटाने को लेकर बात यहॉ तक पहुच गयी कि अजन्मे बच्चे ने दुनिया में आने से पहले ही इस दुनिया से अलविदा कर लिया। इतने पर ही मामला समाप्त नहीं हुआ इसके बाद नशेड़ी के परिजनों ने भी कहर ढाया।
बर्रा एस ओ ने बताया कि पीडित महिला की तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वही आरोपी के घर पर दबिश दी गयी है जो कि अभी फरार है। तहरीर के आधार पर उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया और मृत बच्चे को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।