Thursday, May 2, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » बाइक सवार जीजा-साली को ट्रेक्टर ने रौंदाः बच्चे की मौत

बाइक सवार जीजा-साली को ट्रेक्टर ने रौंदाः बच्चे की मौत

सिकंद्राराऊ, हाथरसः जन सामना संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र के कस्बानुमा कचैरा में बाइक सवार जीजा-साली को ट्रेक्टर ने रौंद दिया जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई जबकि महिला के 4 वर्षीय बालक की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायल महिला को सीएचसी में भर्ती कराया है। पुलिस ने मृत बालक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।
बताया जाता है कि संगीता पत्नी रेशमपाल निवासी गांव मुठेल थाना बरला अलीगढ़ आज अपने जीजा शिशुपाल पुत्र केदारी निवासी गांव पुरेला थाना बरला अलीगढ़ के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव खुशालपुर जा रही थी। जैसे ही बाइक गांव कचैरा पर पहुँची तभी एक ट्रेक्टर के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए बाइक में टक्कर मार दी जिससे संगीता गम्भीर रूप से घायल हो गई और उसके साथ बैठा उसका 4 वर्षीय पुत्र पुष्पेंद्र की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। इसी बीच मौका पाकर चालक ट्रेक्टर को छोड़कर फरार हो गया।
सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायल संगीता को उपचार हेतु सीएचसी में भर्ती कराया है जहाँ से महिला की हालत गंभीर होने पर अलीगढ़ रेफर किया है। पुलिस ने मृत बालक के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा है।