Friday, March 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » श्री रामबाग कालेज का स्थापना दिवस मनाया

श्री रामबाग कालेज का स्थापना दिवस मनाया

हाथरसः जन सामना संवाददाता। अलीगढ़ रोड स्थित श्री रामबाग इन्टर कालेज का 68 वां वार्षिकोत्सव बसन्त पंचमी के दिन धूमधाम से मनाया गया। मुख्य अतिथि के रूप में सदर विधायक हरीशंकर माहौर तथा पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा उपस्थित थे। इस अवसर पर वक्ताओं ने शिक्षा के क्षेत्र में युवाओं को आगे बढ़ाने पर जोर दिया गया।
विधायक हरीशंकर माहौर ने कहा कि शिक्षण संस्थाओं का संचालन पूरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ होना चाहिये, जिससे हमारे समाज में बच्चों के भविष्य को संवारा जा सके। उन्होंने विद्यालय को आगे बढ़ाने के लिये हरसंभव सहयोग का भरोसा भी दिलाया।
पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा ने भी विद्यालय के स्थापना दिवस पर इस संस्था के गौरवमयी इतिहास पर प्रकाश डालते हुये कहा कि कांस्यकार समाज द्वारा इस संस्था को काफी निष्ठा एवं ईमानदारी से आगे बढ़ाने के प्रयास किये जा रहे हैं, जो एक अच्छी बात है। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये।
कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के प्रधानाचार्य डा. दिलीप कुमार आमौरिया ने किया। कार्यक्रम में विद्यालय के छात्र- छात्रायें, अभिभावक एवं प्रबंध समिति के अध्यक्ष किशनदास भगतजी, प्रबंधक नरेश कुमार वर्मा, नानकचन्द कसेरा, कमल प्रकाश वर्मा, ओमप्रकाश वर्मा, रमेशचन्द्र कूलवाल, दिनेश कुमार वर्मा, रामबाबू वर्मा, जगदीश प्रसाद स्वामी, चन्द्रशेखर वर्मा, श्रीकृष्ण वर्मा, कैलाशचन्द्र वर्मा, ओमप्रकाश, शिक्षक व कर्मचारी उपस्थित थे।