Sunday, May 5, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मेडीकल व इंजीनियरिंग कालेज की मांग

मेडीकल व इंजीनियरिंग कालेज की मांग

हाथरसः जन सामना संवाददाता। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की टीम ने आज प्रदेश के शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह के आगमन पर उन्हें ज्ञापन सौंपकर जिले में मेडीकल कालेज की स्थापना की मांग की गई है।
भाजयुमो द्वारा शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह को दिये ज्ञापन में कहा है कि पिछले वर्ष 16 अप्रैल 2017 को भाजयुमो द्वारा उन्हें एक पत्र के माध्यम से भी अवगत कराया था कि हाथरस जो कि ब्रज की देहरी के नाम से जाना जाता है जो मशहूर कवियों का गण माना जाता है और हाथरस भी काका हाथरसी जी के नाम पर रखा गया है। हाथरस से पूर्व में मंत्री रहे हैं लेकिन उन्हें जानकर बडी ही ठेस पहुंचेगी कि हाथरस में छात्रों के लिए कोई भी अच्छा विश्वविद्यालय नहीं है और ना ही पूरे जिले में कोई इंजीनियरिंग कालेज है जो कि छात्रों को हाथरस से बाहर पढाई के लिये जाना पडता है। काफी दिक्कतों का सामना करना पडता है और वाहनों की कोई भी अच्छी व्यवस्था नहीं है और छात्रों का काफी समय भी व्यर्थ जाता है।
भाजयुमो ने शिक्षा राज्यमंत्री से मांग की है कि हाथरस में एक सरकारी मेडीकल कालेज व इंजीनियरिंग कालेज को बनवाया जाये। ज्ञापन देने वालों में नगर संयोजक रवि वाष्र्णेय, सह संयोजक अमन जैन, प्रेम दीक्षित बादल आदि शामिल थे।