Sunday, May 5, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » अवैध कब्जा करने पहुंचे दबंगों ने मारपीट व फायरिंग की

अवैध कब्जा करने पहुंचे दबंगों ने मारपीट व फायरिंग की

हाथरसः जन सामना संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र के गांव तरफरा रोड स्थित एक विवादित जमीन पर दर्जनों लोग हथियार आदि के साथ जबरन कब्जा करने पहंुच गये और विरोध करने पर दबंगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर जहां लाठी डण्डा आदि से हमला बोल दिया वहीं जान से मारने की नीयत से फायरिंग भी कर दी जिससे पूरे क्षेत्र में भारी अफरा तफरी व हडकम्प मच गया तथा सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मौके से जहां कुछ दबंगों को अपनी हिरासत में लिया है वहीं खेत जोतने को लाये गये ट्रेक्टर को भी बरामद किया है।
बताया जाता है कोतवाली क्षेत्र के गांव अईयापुर निवासी शंकरलाल व गोपाल पुत्रगण चुन्नीलाल कुशवाहा की गांव के पास ही तरफरा रोड पर जमीन है जिस पर उनका गांव नयाबांस निवासी विजय कुमार, लाल सिंह आदि से जहां विवाद चल रहा है वहीं जमीन विवाद का मुकद्दमा कोर्ट में भी विचाराधीन है। इसी विवाद को लेकर दोनों पक्षों में रंजिश भी चल रही है और दोनों पक्षों में आज संघर्ष भी हो गया।
कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराने हेतु दी तहरीर में गोपाल पुत्र चुन्नीलाल ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसका व उसके भाईयों की जमीन का विवाद कोर्ट में चल रहा है तथा आज नामजद लोग 30-40 लोगों के साथ उसकी जमीन पर जबरन कब्जा करने ट्रेक्टर को लेकर पहुंचे और जमीन को जुतवाने की कोशिश करने लगे तभी उसके भाई शंकरलाल, भाभी लाडो देवी, ओमवती देवी व प्रताप सिंह ने विरोध किया तो उक्त लोगों ने जहां उन पर लाठी डण्डों से हमला बोल दिया और जमकर मारपीट कर उन्हें लहूलूहान कर दिया वहीं जान से मारने की नीयत सेताबडतोड फायरिंग भी कर दी जिससे उसके उक्त भाई व भाभी के अलावा प्यारेलाल व गांव के अन्य लोग घायल हो गये।
बताया जाता है मौके पर फायरिंग आदि से जहां भारी अफरा-तफरी मच गई वहीं सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने स्थिति को संभाला और मौके से कुछ आरोपियों को हिरासत में लेने के साथ ट्रेक्टर को भी बरामद किया है। तथा पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु बागला अस्पताल भिजवाया है।
घटना के सम्बंध में कोतवाली के एसआई मनोज कुमार ने बताया कि घटना की रिपोर्ट गोपाल पुत्र चुन्नीलाल कुशवाहा ने दर्ज करा दी है जिसमें विजय, लालसिंह, ब्रह्मा, अनूपा व गौरव निवासीगण नयाबांस के अलावा 30-40 अज्ञात लोगों को नामजद किया गया है।