Home » मुख्य समाचार » गैस सिलेंडर में लगी आगःमचा कोहराम

गैस सिलेंडर में लगी आगःमचा कोहराम

हाथरसः जन सामना संवाददाता। कोतवाली सदर क्षेत्र के मौहल्ला लाला का नगला में आज सुबह गैस सिलेंडर से गैस लीक होने से गैस सिलेंडर में आग लग गई और कई लोग आग की चपेट में आकर गम्भीर रूप से झुलसकर घायल हो गये तथा 4 लोगों को गम्भीर हालत में अलीगढ रैफर किया गया है।
बताया जाता है कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला लाला का नगला निवासी ओमलाल पुत्र रोशनलाल के घर पर आज सुबह महिलायें रसोई घर में खाना आदि बना रही थीं। इसी दौरान गैस सिलेंडर से गैस लीक होने से सिलेंडर में आग लग गई और आग की भयंकर लपटें उठने व आग बुझाने के प्रयास में घर के 4 लोग चपेट में आ गये और आग से झुलस कर गम्भीर रूप से घायल हो गये।
आग की घटना से पूरे क्षेत्र में भारी अफरा तफरी व भगदड मच गई और मौके पर लोगों की भीड लग गई वहीं लोगों ने जैसे तैसे आग को बुझाया लेकिन आग से घर का सामान भी जल गया। उक्त घटना में घायल ओमपाल के अलावा इनका पुत्र बन्टू, श्रीमती अनारदेवी पत्नी रोशनलाल, रचना पुत्री खेमचन्द्र तथा करीब डेढ वर्षीय मासूम नितिन पुत्र बंटू को उपचार हेतु बागला अस्पताल लाया गया।
घटना में घायल ओमलाल, अनारदेवी, बंटू व रचना को गम्भीर हालत में उपचार हेतु अलीगढ रैफर किया गया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई थी।