Thursday, March 28, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » कांग्रेस कार्यकर्ताओं से केस्को तकनीकी निदेशक ने ज्ञापन न लेते हुए अभद्रता की

कांग्रेस कार्यकर्ताओं से केस्को तकनीकी निदेशक ने ज्ञापन न लेते हुए अभद्रता की

कानपुर, स्वप्निल तिवारी। शुक्रवार को जिला कांग्रेस कमेटी शहर अध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ता अघोषित बिजली कटौती को लेकर ज्ञापन देने केस्को मुख्यालय पहुंचे जहां केस्को तकनीकी निदेशक राधे श्याम यादव ने ज्ञापन न लेते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से तू तड़ाक की वहीं इसकी कवरेज कर रहे पत्रकारों से भी अभद्रता की। जिसके बाद कांग्रेसी धरने पर बैठ गए और निदेशक के खिलाफ कार्यवाही की मांग करने लगे।
क्या है मामला आपको बता दें कि शहर में अघोषित बिजली कटौती को लेकर शहर कांग्रेस कमेटी एमडी को ज्ञापन सौंपने केस्को मुख्यालय पहुंचे थे जहां एमडी के न मिलने के बाद वहां मौजूद तकनीकी निदेशक राधे श्याम यादव से इस मामले में बात करने लगे लेकिन निदेशक अपनी ही अलग धुन में थे उल्टा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की कोई भी बात को न सुनते हुए उनसे ही तू तड़ाक कर दी वहीं उस दौरान कवरेज कर रहे पत्रकारों से भी निदेशक ने अभद्रता की जिसके बाद कांग्रेसी कार्यकर्ता मुख्यालय में ही धरना दे दिया हंगामे के काफी देर बाद मुख्यालय पहुंची केस्को एमडी सौम्या अग्रवाल ने शहर कांग्रेस अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री से घटना की जानकारी ले कर ज्ञापन लिया और साथ ही कार्यवाइ किये जाने का आश्वासशन दिया।
कांग्रेस शहर अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री ने बताया कि जिस तरह अघोषित बिजली कटौती की जा रही है इससे आमजनमानस त्राहिमाम कर रहा है लोग परेशान है आज यहां बिजली की कटौती को लेकर ज्ञापन देने पहुंचे थे लेकिन यहां तकनीकी निदेशक राधे शायम यादव ने हम सभी कार्यकर्ताओं से अभद्रता की उन्होंने किसी की भी बात नही सुनी और तू तड़ाक करने लगे। मजबूरन यहां धरने पर बैठना पड़ा जिसके बाद हम सभी एमडी से मिले जहां उन्होंने कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है और यदि कोई कार्यवाही नही हुई तो आगे हम धरना प्रदर्शन करेंगे।