Wednesday, May 8, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर व उनके पुत्र चिराग को पत्र भेजकर दी धमकी

पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर व उनके पुत्र चिराग को पत्र भेजकर दी धमकी

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। पूर्व ऊर्जा मंत्री एवं सादाबाद विधायक रामवीर उपाध्याय व उनके पुत्र एवं युवा बसपा नेता चिरागवीर उपाध्याय को धमकी भरे पत्र मिलने से भारी सनसनी फैल गई है और दोनों ही घटनाओं की अलग-अलग रिपोर्ट थाना हाथरस गेट में दर्ज करायी गई है। जिले के सबसे बडे राजनीतिक परिवार के पिता-पुत्र को मिले धमकी भरे पत्रों के मामले की चुनावी रंजिश से जोडकर देखा जा रहा है।
पूर्व ऊर्जा मंत्री एवं सादाबाद विधायक रामवीर उपाध्याय एवं उनके पुत्र चिरागवीर उपाध्याय को डाक द्वारा धमकी भरे पत्र भेजे गये हैं तथा रामवीर उपाध्याय को भेजे गये पत्र में कहा गया है तुम्हें कई बार समझा दिया लेकिन समझ में नहीं आ रहा है और तुमने हमारे नेता के साथ अच्छा नहीं किया है। तुम्हारे पुत्र को गाडी सहित बम से उडा दिया जायेगा। पत्र में पूर्व सांसद सीमा उपाध्याय को भी मारने की धमकी दी गई है। पत्र के अंत में कहा गया है कि पुष्पेन्द्र वाले काण्ड में फैसला कर लो नहीं तो पछताओगे। चिरागवीर उपाध्याय को भेजे गये पत्र में कहा गया है कि तुम विधानसभा चुनाव के दौरान तो बच गये और पुष्पेन्द्र मर गया तथा तुम कितनी भी सुरक्षा लगा लो मार देंगे आदि बातें कहीं गयी हैं।
उक्त धमकी भरे पत्र पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय व उनके पुत्र चिरागवीर उपाध्याय को मिलने के बाद थाना हाथरस गेट में अलग-अलग रिपोर्ट दर्ज करायी गई हैं। पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय के निजी सचिव रानू पंडित ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा है कि 14 जुलाई को सादाबाद विधायक एवं पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय के आवास लेवर कालौनी पर डाक द्वारा राजेन्द्र उर्फ राजा पुत्र बलवीर सिंह निवासी सहपऊ के नाम से एक धमकी भरा पत्र आया जिसमें विधायक रामवीर उपाध्याय व उनके पुत्र को जान से मार देने की धमकी दी गई है जबकि दूसरी रिपोर्ट थाना हाथरस गेट में ही पूर्व ऊर्जा मंत्री के पुत्र चिरागवीर उपाध्याय ने दर्ज कराते हुए कहा है कि 14 जुलाई को उनके आवास लेवर कालौनी पर डाक द्वारा पत्र भेजकर मुझे जान से मार देने की धमकी दी गई है साथ पुष्पेन्द्र हत्याकाण्ड में मुकद्दमा वापस लेने या फैसला कराने की धमकी दी गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि उक्त धमकी भरा पत्र उन्हें सुनील कुमार निवासी जलेसर रोड सहपऊ के नाम आया है। थाना पुलिस ने दोनों पत्रों की रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
चोरी करते दो पकडे