Friday, April 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » अक्रूर इ. कालेज के निलम्बित प्रधानाचार्य के समर्थन में कई संगठन मिले एएसपी से

अक्रूर इ. कालेज के निलम्बित प्रधानाचार्य के समर्थन में कई संगठन मिले एएसपी से

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। अक्रूर इण्टर कालेज के प्रधानाचार्य संजीव कुमार शर्मा द्वारा गत दिनों आरक्षण के मुद्दे को लेकर दलित छात्र-छात्राओं को जमीन पर बिठाने का मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल होने से जहां भारी हंगामा मच गया वहीं प्रिंसीपल के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज करा दी गई तथा निलम्बित भी कर दिया गया लेकिन अब प्रिंसीपल के समर्थन में कई संगठन उतर आये हैं और आज इन संगठनों ने अपर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा गया है।
अक्रूर इण्टर कालेज के निलम्बित प्रधानाचार्य संजीव शर्मा के समर्थन में आज अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा, अखिल भारत वर्षीय ब्राह्मण महासभा, राष्ट्रवादी पार्टी, शिवसेना तथा युनिवर्सल ह्यूमन राइट्स काउंसिल के तमाम पदाधिकारी आज अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा से मिले और उन्हें पुलिस कप्तान के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया है कि अक्रूर इण्टर कालेज के प्रधानाचार्य संजीव कुमार शर्मा को एससीएसटी एक्ट के तहत एक राजनैतिक षडयंत्र के तहत फंसाया जा रहा है तथा इस एक्ट की आड लेकर पद एवं सरकारी सहायता प्राप्त करने के उद्देश्य से उक्त प्रधानाचार्य को आरोपित किया गया है।
ज्ञापन में कहा गया है कि यह न्याय संगत नहीं है और इस प्रकरण की निष्पक्ष जांच करायें तथा निर्दोष के खिलाफ कोई कार्यवाही न करते हुए दोषी लोगों के खिलाफ या फर्जी मुकद्दमा लगाने वालों के खिलाफ कार्यवाही की जाये। सभी संगठनों ने निष्पक्ष कार्यवाही की मांग की है।
उक्त संगठनों के ज्ञापन देने वाले पदाधिकारियों में महासभा के जिलाध्यक्ष डा. योगेन्द्र सिंह गहलौत, ब्रजेश वशिष्ठ, प्रवीन वाष्र्णेय, देवेन्द्र गोयल, नितिन शोखावत, हरेन्द्र सिंह सिसौदिया, रामगोपाल दीक्षित, अजीत सिंह, नरेश प्रधान, अजय सारस्वत, टूनी पचैरी, हरगोविन्द सिंह, अंकित पंडित, जयशंकर पाराशर, प्रदीप अग्निहोत्री, अजय रावत, नितिन वशिष्ठ, कन्हैयालाल शर्मा, डा. रामकुमार गुप्ता, ज्योति गौतम, शरद उपाध्याय नन्दा, ब्रजेश शुक्ला आदि शामिल थे।