Saturday, April 27, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » देश की राजधानी में दिन दहाड़े पुलिस बूथ के सामने लूट

देश की राजधानी में दिन दहाड़े पुलिस बूथ के सामने लूट

दिल्ली पुलिस के इसी बूथ के सामने हुई लूट

नई दिल्ली, जन सामना ब्यूरो। देश की राजधानी में बदमाशों को पुलिस का कोई डर नहीं रह गया है। यहां दिनदहाड़े पुल प्रहलादपुर थाना क्षेत्र के ओखला में एक राहगीर से लगभग 5 से 6 बदमाशों ने चाकू लगाकर लूट की जबकी चंद कदम की दूरी पर दिल्ली पुलिस बूथ न0 11 है। उसके बाद भी बदमाशों के इतने हौंसले बुलंद है पुलिस बूथ के निकट ही इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे है। दाल में कुछ तो काला है।
बताते चले बीते सोमवार को दोपहर 3 से 4 बजे के बीच अनिल कुमार राठौर नोएडा में एक प्राईवेट कम्पनी में कार्यरत है। नोएडा से लाल कुआं आते वक्त ओखला आईसीडी पार्क, कंटेनर डिपो के पास दिल्ली पुलिस बूथ न0 11 के पास कुछ दूरी पर अपनी बाइक रोकी। तभी वहां पर एक बदमाश आता है और कहता माचिस है क्या उसके बाद दूसरा बदमाश पीछे से आकर गर्दन पकड़ लेता है। तभी अनिल ने अपने बचाव में हाथापाई करी लेकिन बदमाशों ने आवाज लगाकर अपने अन्य साथियों को बुलाकर चाकू के बल पर मोबाइल एवं पर्स छीन लिया मारा पीटा वहां से चलते बने।
अनिल को कुछ समझ नहीं आया रोज इसी रास्ते से आते-जाते अचानक से आज यह कैसे हो गया। पुलिस को सूचना देने के लिए अनिल ने पास में लगे ठेले वाले से फोन करने को बोला लेकिन उसने इंकार कर दिया। तभी एक राहगीर की मद्द से पुलिस को सूचित किया।
पुलिस को सूचना मिलते ही कुछ देर में मौके पर पहुंची पुलिस ने अनिल के साथ घटना स्थल का जायजा लेकर खानापूर्ति की घटना स्थल पर बदमाशों ने खाली पर्स को वहीं पर छोड़ दिया था एक एटीएम कार्ड वही टूटा मिला अनिल ने बताया बदमाशों ने पीछे से हमला करके मारा पीटा बचाव करने पर चाकू की नोंक पर सभी जेब की तलाशी ली। एक मोबाइल और पर्स में रखे 5000 रूपये लेकर बदमाश फरार हो गये। पुलिस ने एफआईआर में सिर्फ मोबाइल को दर्शाया है।