Saturday, April 27, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मेला में इस बार एक नहीं दो पत्रकार सम्मेलन आयोजित

मेला में इस बार एक नहीं दो पत्रकार सम्मेलन आयोजित

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। लक्खी मेला श्री दाऊजी महाराज के 107 वें महोत्सव में आयोजित होने वाले कई कार्यक्रम में प्रशासन द्वारा फेरबदल किया गया है और कार्यक्रम बढाये गये हैं तथा पत्रकार सम्मेलन मेला में इस बार एक नहीं दो आयोजित होंगे तथा प्रिंट मीडिया एवं छायाकारों के पत्रकार सम्मेलन का जिम्मा युवा पत्रकार राजकुमार वार्ष्णेय को सौंपा गया है।
जिलाधिकारी/मेला रिसीवर डा. रमाशंकर मौर्य द्वारा जारी की गई मेला सूची में कई कार्यक्रम बढाते हुए प्रिंट मीडिया एवं छायाकारों के पत्रकार सम्मेलन संयोजक राजकुमार वाष्र्णेय, सहकारिता सम्मेलन संयोजक राजेश सिंह गुड्डू, आज की शाम अटल जी के नाम संयोजक तरूण शर्मा एवं अशोक शर्मा मनोनीत किये गये हैं। इसके कुछ अन्य कार्यक्रम भी बढाये गये हैं।
मेला में एक बार फिर पत्रकार सम्मेलन एक नहीं दो आयोजित होंगे तथा मेला प्रशासन द्वारा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार सम्मेलन का जिम्मा सुमित शर्मा को दिया है तो प्रिंट मीडिया एवं छायाकारों के पत्रकार सम्मेलन की जिम्मेदारी राजकुमार वार्ष्णेय को सौंपी गई है तथा दोनों ही पत्रकार सम्मेलन संयोजक अपने-अपने सम्मेलनों की तैयारी में जुट गये हैं और भव्य बनाने का प्रयास कर रहे हैं।