Saturday, April 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सपा के पूर्व विधायक देवेंद्र अग्रवाल को मिली जेल से धमकी

सपा के पूर्व विधायक देवेंद्र अग्रवाल को मिली जेल से धमकी

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। भाजपा सरकार में मंत्रियो और विधायकों को धमकी मिलने के कई मामले सामने आये है। अब ताजा मामला हाथरस के सादाबाद विधान सभा के पूर्व विधायक देवेंद्र अग्रवाल का है। पूर्व विधायक को मिली धमकी भरे पत्र में भेजने वाले व्यक्ति का नाम मुकेश चौहान पुत्र रामप्रकाश निवासी जिला कारागार गौतम बुद्ध नगर जेल पड़ा हुआ है।

पत्र में लिखा है कि विधायक जी तुम्हारी दिमाग खराब हो गए है। मै अब गौतम बुद्ध नगर जेल में बंद हूॅ। पहले जब मैं अलीगढ़ जेल में था तो आप समय से पैसे भेज देते थे अब आप सोच रहे होंगे कि गौतम बुद्ध नगर से हमारा क्या बिगाड़ लेगा। जो काम अलीगढ़ से नहीं हो सकते वह यहां से बहुत आसानी से हो जाएगा क्योंकि चुनाव बहुत शीघ्र होने वाला है चुनाव में जनसभा में भी होंगी जिसमें आपके दिमाग सही करने के लिए मुझे कोई जगह तलाशनी पड़ेगी। पत्र में लिखा है कि इस समय सरकार प्रदेश में बीजेपी की है। आपकी सपा की नहीं है जो आपको बचा लेगी तुम मेरे बारे में बहुत कुछ जानते हो कि मैं आपका क्या बिगाड़ सकता हूं।
विधायक को मिले पत्र में साफ लिखा है कि अपनी सलामती चाहते हो तो 10 लाख रुपए गौतम बुद्ध नगर जेल में मेरे पास अति शीघ्र भिजवा दो और अगर नहीं भिजवाओगे तो अंजाम भुगतने को तैयार रहो। पत्र में यह साफ जाहिर होता है कि विधायक को मिली धमकी भरे पत्र में पैसे मांगे गए और ना देने पर जान से मारने की धमकी भी देने की बात आ रही है।
सपा के पूर्व विधायक देवेंद्र अग्रवाल ने पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश यादव से मिलकर आरोपी का मुकदमा लिखने के लिए तहरीर दी है। इस बारे में एसपी जयप्रकाश का कहना है कि पूर्व विधायक द्वारा उन्हें एक पत्र दिया गया है। जिसमें जान से मारने की धमकी और चैथ मांगने की बात कही गई है इस मामले में जांच कराई जा रही है और जांच करने के बाद जो भी उचित कार्रवाई होगी वह की जाएगी।
विधायक का कहना है कि यह सब उनके विरोधियों की चाल भी हो सकती हैं। मुझे व मेरे परिवार को मरवा सकते है। पूर्व विधायक ने पुलिस से अपनी व अपने परिवार की सुरक्षा की मांग की है।