Friday, October 19, 2018
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » युवा ट्रांसपोर्टर पर हमले की रिपोर्ट दर्ज हमलावर फरार

युवा ट्रांसपोर्टर पर हमले की रिपोर्ट दर्ज हमलावर फरार

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। शहर के एक युवा ट्रांसपोर्टर पर गत 2 दिन पूर्व दिनदहाडे हुए हमला व उसे जबरन कार में डालकर ले जाने की कोशिश की घटना मामले में पुलिस अभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है जिससे पीडित परिवार में भय है।
उल्लेखनीय है कि करीब 2 दिन पूर्व युवा ट्रांसपोर्टर विपुल शर्मा पुत्र विमल शर्मा निवासी श्रीनगर ने बताया कि रविवार की दोपहर को करीब सवा तीन बजे वह आवास विकास कालौनी जा रहा था। इसी बीच सफेद रंग की बुलेरो गाडी में सवार लोग वहां आये और जान से मारने की नीयत से मारपीट करने लगे। यह देख मौके पर भारी भीड लग गई। लेकिन आरोपी विपुल के साथ मारपीट करते हुए उसे खींचने लगे और गाडी में डालने की कोशिश की।
यह देख भीड में शामिल लोगों ने उनका विरोध किया तो जीप सवार लोगों ने मौके से भागने में ही अपनी भलाई समझी। घटना को लेकर काफी देर तक मौके पर अफरा तफरी भी मची रही। यह पूरी घटना मौके पर मौजूद किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर ली है जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि कुछ लोग ट्रक मालिक को कार में डालने के लिए खींच रहे हैं। उक्त घटना की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज करा दी गई है जिसमें शिवम पाठक निवासी सन सिटी, सोनू पंजाबी निवासी बी.एच. आॅयल मिल तथा लालू निवासी अफोया व 4-5 अन्य अज्ञात को नामजद किया गया है तथा पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिश दे रही है।