Friday, April 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मेडिकल छात्र पर जानलेवा हमला

मेडिकल छात्र पर जानलेवा हमला

इटावा, राहुल तिवारी। इटावा के सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के एमबीबीएस द्वितीय वर्ष के छात्र विपिन यादव को कल रात 8 बजे 2 अज्ञात बाइक सवारों ने गोली मार दी। जिसके बाद विपिन यादव को गंभीर हालत में सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। वहीं इस घटना के बाद से एमबीबीएस के सारे छात्र धरना पर बैठ गए। इस घटना के बाद यूनिवर्सिटी के कुलपति भी छात्रों के समर्थन में उत्तर गए हैं।
आपको बता दें कि विपिन को उस वक़्त हमलावरों ने निशाना बनाया जब वो अपनी महिला मित्र के साथ बाइक से यूनिवर्सिटी से किसी काम के लिए निकले थे, तभी 2 अज्ञात हमलावरों ने उनपर गोलियों से हमला कर दिया। जिसके बाद आनन फानन में घायल छात्र को राहगीरों व पुलिस की मदद से हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि छात्र की हालत स्थिर बनी हुयी है।
गौरतलब है कि घटना के बाद से ही पूरे यूनिवर्सिटी और शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है। उधर जैसे ही छात्रों को इस घटना की जानकारी मिली वैसे ही वो एमरजेंसी गेट पर धरने पर बैठ गए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे, छात्रों की मांग है कि जब तक हमलावर गिराफ्तार नहीं किए जाएंगे तब वह भी काम नही करेंगे, डॉक्टरों के मुताबिक छात्र की हालत स्थिर बनी हुई है। लेकिन धरने पर बैठे छात्रों ने मीडिया को एमरजेंसी के अंदर जाने से रोक रखा है। फिलहाल डॉक्टरों और छात्रों ने मीडिया के सामने अपना कोई बयान नहीं दिया। छात्रों का कहना है जब तक प्रशासन उनको कार्यवाही से सुनिश्चित नहीं करेगा तब तक वो मीडिया से बात नहीं करेंगे।