Thursday, April 25, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » विद्युत करंट लगने से युवक की मौत

विद्युत करंट लगने से युवक की मौत

-परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
-टूंडला पुलिस ने कराया शव का पीएम
टूंडला/फिरोजाबाद, जन सामना ब्यूरो। विद्युत करंट लगने के कारण एक युवक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया है। विभाग ने मृतक के खिलाफ चोरी की तहरीर दी है। जबकि परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।
थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला वासुदेव निवासी 21 वर्षीय पवन कुमार पुत्र रामखिलाड़ी सोमवार रात दस बजे निकला था। उसके बाद से उसका कोई सुराग नहीं मिल सका। सोमवार सुबह ग्रामीणों ने गांव के बाहर लगे हुए विद्युत पोल के समीप एक शव पड़ा देखा। जिसकी पहचान पवन कुमार के रूप में हुई। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। शव मिलने की सूचना पर टूंडला पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय फिरोजाबाद भिजवा दिया।
मृतक के खिलाफ दी विद्युत चोरी की तहरीर
टूंडला। इस मामले में अवर अभियंता वीएन सिंह ने बताया कि मृतक बिजली के तार चोरी करने के लिए आया था। तार काटने के दौरान चालू लाइन पर गिर गया। जिससे उसकी मौत हुई है। मौके से कटा हुआ विद्युत तार एवं प्लास भी बरामद हुआ है। मृतक के खिलाफ थाना टूंडला में विद्युत चोरी की तहरीर दी है। वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि गांव के ही कुछ लोगों ने मिलकर उसे अपने साथ ले जाकर मौत के घाट उतारा है। जिसके बाद उसके शव को गांव के बाहर फेंक दिया गया।
तहरीर पर होगी कार्रवाई-ज्ञानेन्द्र कुमार
टूंडला। इस संदर्भ में इंस्पेक्टर ज्ञानेन्द्र कुमार का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच करने के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।