Friday, March 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सिपाही पर जानलेवा हमलाः 1 गिरफ्तार

सिपाही पर जानलेवा हमलाः 1 गिरफ्तार

हसायन/हाथरस, जन सामना ब्यूरो। थाना कोतवाली में तैनात एक सिपाही पर कल देर शाम कस्बा के बाजार में कार सवार तीन युवकों से गाडी उसकी ओर रौंदने का विरोध करना भारी पड गया और कार सवार युवकों ने सिपाही पर जानलेवा हमला बोल दिया जिससे सिपाही गम्भीर रूप से घायल हो गया।
घटना की थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए सिपाही पारस कुमार पुत्र सूरजभान निवासी सिनसिनी थाना डींग भरतपुर राजस्थान ने कहा है कि वह कोतवाली हसायन में बतौर आरक्षी तैनात है और कल देर शाम को वह कार्य सरकार हेतु कस्बा में गया था और संजय लाला की दुकान के सामने कार सवार चालक ने मेरी ओर गाडी दबायी तो मैंने कहा भाई गाडी संभाल कर चला जिस पर वह बोला तेरे जैसे सिपाही मैंने बहुत देखे हैं ज्यादा मत बोल नहीं तो मारा जायेगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि विरोध करने पर कार सवार तीनों लोग कार में से उतर आये और एक के हाथ में लोहे की राॅड थी और तीनों ने एकराय से उस पर जान से मारने की नीयत से सिर पर प्रहार कर दिया जिससे सिपाही का सिर फट गया और जब उसने पुलिस को बुलाने के लिए फोन निकाला तो उक्त तीनों ने उससे फोन छीन लिया और तोड दिया तथा तीनों लोग जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गये।
रिपोर्ट में एंथोनी पुत्र उदयवीर, दीपचन्द्र पुत्र कप्तान सिंह व परविन्दर यादव पुत्र चन्द्रपाल निवासीगण कस्बा को नामजद किया गया है तथा पुलिस ने नामजद एंथोनी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।