Saturday, May 18, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » भूमि विवाद में दबंगों ने किया जानलेवा हमला

भूमि विवाद में दबंगों ने किया जानलेवा हमला

एक बार पहले भी कर चुके है कातिलाना हमला
प्रयागराज, वी. डी. पाण्डेय। भूमि विवाद में कुछ दबंगो ने एक परिवार के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया जिसमे दो पुरूष सहित एक महिला को गंभीर चोटे आयी है।
थाना पिपरी के भगवतपुर ग्राम में भूमि विवाद में ग्राम के ही एक दबंग परिवार के मुखिया लाल चंद्र पुत्र स्व0 मसुरियादीन ने अपने पुत्रों तेजबहादुर उर्फ लाला, दीपू, सोनू, मोनू के साथ अपने बड़े भाई स्व0 शारदा प्रसाद के पुत्रों बसंत लाल, धर्म नारायण व बहू रूचि पत्नी धर्म नारायण पर लाठी डंडे लेकर जमकर मारा पीटा जिसमे पीड़ित परिवार के लोगों को गंभीर चोट आयी है। जिसकी शिकायत लेकर थाने गये जहां उनकी तहरीर लेकर निकट के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र चायल भेज दिया गया।
चायल पीएचसी प्रभारी डाक्टर मुक्तेश द्धिवेदी ने गंभीर चोट होने पर जिला चिकित्सालय मंझनपुर रेफर कर दिया। खबर लिखे जाने तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया था।
आपको बता दे कि इसके पूर्व मे भी एक बार पीड़ित परिवार के ऊपर दबंगों ने जानलेवा हमला किया था जिसमे पुलिस ने आनन-फानन में मामले को रफा दफा कर दिया था जिससे दबंगों का मनोबल बढा हुआ है। यदि पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया तो कभी भी दोनों परिवार के बीच बड़ा खूनी टकराव हो सकता है।